ऋतिक रोशन ने किया आर्यन खान को सपोर्ट तो भड़की कंगना, लगाई ऋतिक की क्लास

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की ड्रग्स केस में गिरफ्तारी के बाद से बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटियों का बयान सामने आया है ऐसे में ऋतिक रोशन भी इस कड़ी में आगे आए थे और आर्यन खान के सपोर्ट के लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी है

ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर आर्यन के सपोर्ट के लिए लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा, ऋतिक ने अपने पोस्ट में भरोसा दिलाया कि ये मुश्किल वक्त आर्यन की जिंदगी में उन्हें बेहतर इंसान बनने में मदद करेगा और आने वाला कल चमकता हुआ होगा.

ऋतिक रोशन के प्रतिक्रिया के कुछ मिनटों बाद ही एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी इस विवाद पर अपनी राय दी है। कंगना ने लिखा – अब सारे माफ़िया पप्पू आर्यन के बचाव में आ रहे हैं। हम सब गलती करते हैं, लेकिन हमें उसका महिमामंडन नहीं करना चाहिए। मुझे यक़ीन है कि इससे उसे (आर्यन) को एक नज़रिया मिलेगा और अपने कामों के परिणाम का पता चलेगा।

उम्मीद है कि इससे उसे इवॉल्व होने में मदद मिलेगी और एक बड़ा और बेहतर इंसान निकलेगा। यह ठीक है कि लोग जब नाजुक वक़्त में होते हैं तो उनके बारे में गॉसिप नहीं करना चाहिए, लेकिन उन्हें यह एहसास करवाना कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया, आपराधिक है।

बता दें, बीते शनिवार को मुंबई से गोवा जा रहे ‘कॉर्डेलिया द इम्प्रेस’ नाम के क्रूज शिप पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने छापा मारा था। इस जहाज पर रेव पार्टी चल रही थी, जिसका हिस्सा आर्यन खान भी थे। क्रूज शिप में एनसीबी की टीम यात्री बनकर पहुंची थी और फिर ड्रग्स पार्टी का भांडाफोड़ किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.