कंगना रनौत पर हुई FIR तो हॉट तस्वीर शेयर कर बोलीं- मेरा मूड अभी ऐसा है अरेस्ट करने आए तो…

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ देर पहले ही ये तस्वीर शेयर की है, इनमें कंगना ब्लैक कलर की लैदर बेस्ड ड्रे’स में नजर आ रही हैं. उन्होंने हाई स्लिट स्कर्ट के साथ नॉटेड बैक वाला बो”ल्ड टॉप पहना हुआ है. इसके साथ वह हाथ में वाइन का ग्लास भी लिए दिख रही हैं. देखिए कंगना का ये अंदाज…

फोटो के साथ लिखा ये मैसेज
इस तस्वीर को देखकर साफ जाहिर हो रहा है कि अपने खिलाफ हुई FIR को कंगना ने नजरअंदाज कर दिया है. वह अपने वि”रोधि’यों को अपनी तस्वीर पर एक मैसेज लिखकर जवाब देती नजर आ रही हैं. उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा है, ‘नया दिन नई एफआईआर… अगर वे लोग मुझे अरेस्ट करने आएं तो घर पर मेरा मूड कुछ ऐसा है.

कंगना ने दिया था ये बयान
आपको बता दें कि कंगना ने कृषि कानून वापस होने के बाद अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने विचार लिखे थे. जिसमें उन्होंने कहा था कि खा’लिस्ता’नी आ’तंक’वा’दी आज भले ही सरकार का हाथ मरोड़ रहे हों, लेकिन उस महिला को मत भूलना. एकमात्र महिला प्रधानमंत्री (इंदिरा गांधी) जिसने इन लोगों को अपनी जू’ती के नीचे कु’च’ल’ दिया था. उसने इस देश को कितनी भी तकलीफ दी हो… अपनी जान की कीमत पर उन्हें मच्छरों की तरह कु’च’ल दिया था, मगर देश के टुकड़े नहीं होने दिए, उनकी मृ”त्यु के दशक के बाद भी, आज भी उसके नाम से ये लोग कां”पते हैं, इनको वैसा ही गुरु चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.