खुदा ने बड़ी फुर्सत से बनाया है इन 4 एक्ट्रेस को, खूबसूरत दिखने के लिए नहीं करना पड़ता है मेकअप

किसी भी लड़की के लिए उसकी खूबसूरती सबसे ज्यादा मायने रखती है.
हर कोई चाहता है कि वह सबसे ज्यादा सुंदर और आकर्षक दिखे. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में अनेकों ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो आकर्षक दिखने के लिए तरह-तरह की सर्जरीज़ करवा चुकी हैं. वहीं, कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो सुंदर दिखने के लिए ढेर सारा मेकअप लगाती हैं. उनके चेहरे पर इतने पिंपल और दाग-धब्बे हैं कि इन्हें छुपाने के लिए उन्हें मेकअप की जरूरत पड़ती है. यदि आप इन अभिनेत्रियों को बिना मेकअप देख लेंगे तो उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाएगा. जहां कुछ अभिनेत्रियां मेकअप के बिना बिलकुल अजीब नजर आती हैं वहीं कुछ अभिनेत्रियां मेकअप के बिना और भी ज्यादा सुंदर दिखती हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जो बिना मेकअप के बहुत खूबसूरत दिखती हैं. इन्हें खूबसूरत दिखने के लिए भारी भरकम मेकअप की जरूरत नहीं पड़ती.
नोरा फतेही
कुछ ही समय में नोरा फतेही ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. अपने डांस के लिए मशहूर नोरा कुछ फेमस बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर कर चुकी हैं. दर्शक से लेकर फिल्मी सितारे उनके डांस की काफी तारीफ करते हैं. हाल ही में वह सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में एक छोटे से रोल में नजर आई थीं. नोरा ने ‘स्त्री’ (कमरिया), ‘बटला हाउस’ (साकी साकी) और ‘परमाणु’ (दिलबर दिलबर) जैसी फिल्मों में हिट आइटम नंबर दिए हैं. नोरा दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और उनकी स्किन इतनी ग्लोविंग है कि उन्हें खूबसूरत दिखने के लिए किसी मेकअप की जरूरत नहीं पड़ती.

यामी गौतम
यामी गौतम बॉलीवुड की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं. यामी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘विक्की डोनर’ से की थी. इसके बाद वह ‘काबिल’, ‘सनम रे’, ‘बदलापुर’, ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ और ‘उरी’ जैसी फिल्मों में नजर आयीं. उरी फिल्म करने के बाद यामी अपना नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल कर चुकी हैं. आपको बता दें यामी दिखने में बहुत ही ज्यादा सुंदर हैं और सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं. बता दें, यामी प्राकृतिक रूप से बेहद खूबसूरत हैं और उन्हें हैवी मेकअप की जरूरत नहीं पड़ती.
तमन्ना भाटिया
ये कहना गलत नहीं होगा कि तमन्ना भाटिया साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री हैं. तमन्ना ने बॉलीवुड की भी कुछ फिल्मों में हाथ आजमाया है. बता दें कि तमन्ना ने साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ में ‘अवंतिका’ का मशहूर किरदार निभाया था. तमन्ना भाटिया साउथ फिल्म इंडस्ट्री कीं एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिसकी तमन्ना हर कोई करता है. उन्हें उनकी खूबसूरती लिए जाना जाता है. वह इतनी गोरी हैं और उनकी स्किन इतनी क्लियर है कि उन्हें खूबसूरत दिखने के लिए किसी प्रकार के मेकअप की जरूरत नहीं पड़ती.

उर्वशी रौटेला
उर्वशी ने फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. तब वह केवल 17 साल की थीं. अब तक वह कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उर्वशी ने 2015 मिस यूनिवर्स कांटेस्ट में भारत का प्रतिनिधित्व किया था. मात्र 24 साल की उम्र में ही उन्होंने लोगों के दिलों में घर कर लिया है. उर्वशी का भी नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल होता है जो दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और जिन्हें खूबसूरत दिखने के लिए भारी मेकअप की जरूरत नहीं पड़ती. बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही उर्वशी कॉमेडी फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.