कैटरीना कैफ के पिता का नाम है मोहम्मद कैफ, 8 संतान पैदाकर सुजैन से लिया तलाक, इस देश में रहता परिवार

कैटरीना कैफ की गिनती बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में होती है.
कैफ अब तक कई super हिट फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं. कैटरीना ने बॉलीवुड के तीनों खान (सलमान. शाहरुख और आमिर) के संग फिल्मों में काम किया है. आज के इस लेख में हम आपको बॉलीवुड की चार्मिंग एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के परिवार के बारे में बताने जा रहे हैं. आइये जानते हैं इनके बारे में-
बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना की मां का नाम सुजैन टरकुओट है. कटरीना का रिश्ता उनकी मां के साथ बेहद गहरा रहा है. बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना की मां सुजैन लॉयर एक सोशल वर्कर रह चुकी हैं.

सुजैन को अपने काम की वजह से काफी ट्रेवल करना पड़ता था और इसमें उनके बच्चे भी साथ जाते थे. इसीलिए कटरीना और उनके बहन-भाइयों की पढ़ाई स्कूल में नहीं हुई और उन्हें होम ट्यूटर से पढ़ाया गया है.
बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ के पिता का नाम मोहम्मद कैफ है. मुहम्मद कश्मीरी हैं और वह एक बिजनेसमैन है. मोहम्मद कैफ और सुजैन का तलाक कटरीना के बचपन में ही हो गया था. इसके बाद कटरीना और उनका परिवार यूएस चला गया.

कटरीना की माँ सुजैन टरकुओट ने अकेले ही अपने दम पर अपने सभी बच्चों की देखभाल की. बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना की तीन बड़ी बहनें- स्टेफनी, क्रिस्टीन और नताशा हैं.

आपको बता दें कैटरीना कैफ की तीन छोटी बहनें जिनके नाम क्रमशः मेलिसा, सोनिया और इसाबेल हैं. कटरीना का एक बड़ा भाई भी है जिसका नाम माइकल है. कटरीना और इसाबेल के अलावा उनके किसीअन्य बहन और भाई का एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से नाता नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.