कई मर्दों संग अफ़ेयर, 46 की उम्र में भी कुंवारी, अब तीसरी बार बिन ब्याही मां बनी सुष्मिता…

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा सुष्मिता सेन लम्बे समय से फ़िल्मी पर्दे से दूर है हालांकि वे लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. हाल ही में वे अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग ब्रेकअप के कारण ख़ूब ख़बरों का हिस्सा बनी थी जबकि अब एक बार फिर से वे किसी ख़ास वजह से चर्चाओं में है.

दरअसल हाल ही में अभिनेत्री की ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देखने के बाद उस पर बातें करना लाजिमी है. बता दें कि एक तस्वीर में अभिनेत्री के साथ एक छोटा बच्चा नज़र आ रहा है और तस्वीर वायरल होने के बाद यह माना जा रहा है कि वे तीसरी बार मां बन गई हैं.

सोशल मीडिया पर सुष्मिता की यह तस्वीर ख़ूब वायरल हो रही है और इस पर उनके फैंस तमाम तरह की बातें कर रहे हैं. माना जा रहा है कि सुष्मिता सेन ने अब एक बेटा भी गोद ले लिया है. इससे पहले वे दो बेटियों को गोद लें चुकी हैं और अब तीसरी बार मां बन गई हैं.

बुधवार को अभिनेत्री को अपने घर के बाहर देखा गया था. इस दौरान वे अपनी दोनों बेटियों के साथ ही एक छोटे से बच्चे के साथ भी नज़र आईं. हालांकि इस बारे में अभी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है कि एक्ट्रेस ने बेटा गोद लिया है. फिलहाल तस्वीर सामने आने के बाद इस तरह की रिपोर्ट्स आ रही है.

बेटे की मां बनने से पहले सुष्मिता सेन सबसे पहले बेटी रिनी सेन की की मां बनी थी. सबसे पहले अपना खालीपन सुष्मिता ने रिनी को गोद लेकर भरा था. अभिनेत्री ने रिनी को साल 2000 में गोद लिया था.

बड़ी बेटी रिनी सेन को गोद लेने के बाद सुष्मिता ने एक और बेटी को गोद लिया था जिसका नाम अलीशा सेन है. सुष्मिया ने रिनी को गोद लेने के 10 सालों के बाद अलीशा को साल 2010 में गोद लिया था. अभिनेत्री अपनी दोनों बेटियों के साथ रहती हैं.

46 साल की हो चुकी सुष्मिता सेन ने अभी तक शादी नहीं की है. उनके अब तक कई अफ़ेयर्स रहे हैं. हालांकि उनका रिश्ता किसी के भी साथ शादी के मंडप तक नहीं पहुंच पाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.