Katrina Kaif के कमेंट पर Jahnvi Kapoor का वार! कहा जिसको दिक्कत है होती रहे

बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में घिर जाती हैं और अगर किसी चीज के ऊपर कुछ बोल दें तो वह एक कॉन्ट्रोवर्सी में भी बदल सकती है. ऐसे ही बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के जिम शॉर्ट्स को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी हो गई है. एक इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी ने उन लोगों के बारे में बात की जिन्हें उनके जिम के कपड़ों से दिक्कत है ।

जाह्नवी ने कहा जिम जाते वक्त उन्हें जो मीडिया से और फैंस से प्यार मिलता है उससे वह काफी खुश हो जाती हैं. लेकिन जिन लोगों को इससे दिक्कत है उससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. उन्हें समझाना मेरा काम नहीं है ।

 इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी ने कटरीना की बात पर निशाना साधते हुए यह बात कही है. जाह्नवी ने कहा कई लोगों ने मुझसे बोला है कि हमने आपके जिम लुक की सभी तस्वीरें देखी हैं तो उन्हें में बताना चाहती हूं कि मैं लाइफ में और भी कई चीजें करती हूं. आपको थोड़ी और जानकारी की जरूरत है ।

कटरीना का जाह्नवी पर कमेंट
फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ भी जाह्नवी के जिम लुक को लेकर कमेंट कर चुकी हैं. नेहा धूपिया द्वारा होस्ट किए गए एक चैट शो के दौरान, कटरीना से एक सेलिब्रिटी का नाम लेने के लिए कहा गया जो अपने जिम और वर्कआउट लुक के साथ ओवर-द-टॉप जाती हैं ।

जाह्नवी के फैंस ने की कटरीना की आलोचना
इसपर, कटरीना ने जाह्नवी के जिम लुक पर निशाना साधा और कहा जाह्नवी के शॉर्ट्स बहुत छोटे होते हैं. “वह मेरे जिम में भी आती है, इसलिए हम अक्सर जिम में एक साथ होते हैं. मैं बस कभी-कभी उनकी चिंता करती हूं. हालांकि कटरीना ने बात जाह्नवी के अच्छे के लिए कही थी लेकिन इस चक्कर में जाह्नवी के फैंस द्वारा कटरीना को इस बात पर आलोचना का सामना करना पड़ा ।

कपूर फैमिली को सोशल मीडिया ट्रोलिंग की आदत
सोशल मीडिया पर जाह्नवी को कई बार ट्रोल किया गया है. इसको लेकर जाह्नवी ने कहा कपूर परिवार को अब इसकी आदत पड़ चुकी है. सोशल मीडिया काफी बड़ा प्लेटफॉर्म है, जिसकी बातें लोगों की बहुमत पर निर्भर करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.