कैटरीना-विक्की अपनी शादी को OTT पर करेंगे लाइव? 100 करोड़ रुपए का मिला ऑफर!

सेलिब्रिटीज की शादी भारत में देखे जाने वाले सबसे मशहूर इवेंट्स में से एक है. इस बीच राजस्थान में भी एक बिग फैट वेडिंग होने जा रही है, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज देखने के लिए लोग काफी उत्साहित हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की. इस बीच एक खबर सामने आई है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी (Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding) की एक्सक्लूसिव तस्वीरों के लिए एक ओटीटी प्लेटफॉर्म ने उनसे संपर्क किया है. इतना ही नहीं, इसके लिए ये ओटीटी प्लेटफॉर्म उन्होंने काफी मोटी रकम भी ऑफर कर रहा है

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, विदेशों में मशहूर हस्तियों के लिए अपनी शादी के फुटेज और तस्वीरों को मैगजीन्स और कभी-कभी चैनलों को बेचना एक आम चलन है, क्योंकि बहुत सारे प्रशंसक हैं जो अपने आइडल्स के लाइफ चेंजिंग मूमेंट को देखना चाहते हैं. कई स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म भारत में भी इसी प्रवृत्ति को लाने की योजना बना रहे हैं. इसकी शुरुआत भारत में करने के लिए एक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को 100 करोड़ रुपये की पेशकश की है.

क्या कैटरीना और विक्की करेंगे ये ऑफर मंजूर?
फिलहाल, कैटरीना और विक्की ने इस पर क्या निर्णय लिया है, इसकी कोई जानकारी सामने निकलकर नहीं आई है. अगर कैटरीना और विक्की इस ऑफर को स्वीकार करते हैं, तो कई नामी सितारों से सजी इस शादी को फीचर फिल्म के तौर पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शूट और स्ट्रीम किया जाएगा. इस फिल्म में कई मनमोहक क्षणों को जोड़ा जाएगा. परिवार के सदस्यों, स्टाइलिस्ट, मेकअप आर्टिस्ट, मेहमानों और शादी में मौजूद अन्य लोगों के स्पेशल इंटरव्यू होंगे.

रिपोर्ट में आगे लिखा गया है कि इसको लेकर कैटरीना और विक्की क्या फैसला लेते हैं ये उन पर निर्भर करता है. हालांकि, उनके द्वारा इस ऑफर को ठुकरा देने की ज्यादा संभावना है और हो सकता है कि वह इस ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ हाथ मिला लें, क्योंकि वह अपनी शादी को अपने फैंस के साथ भी सेलिब्रेट करना पसंद करेंगे

आपको बता दें कि शादी की खबरें जबसे सुर्खियां बनी हैं, तबसे विक्की और कैटरीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कुछ भी पोस्ट नहीं किया है. कैटरीना और विक्की, दोनों के ही फैंस उनकी शादी की डिटेल्स जानने के लिए बेताब हैं. ऐसे में अगर कैटरीना और विक्की इस ओटीटी प्लेटफॉर्म से हाथ मिलाते हैं, तो वे दोनों तो मालामाल होंगे ही, लेकिन साथ ही इसके जरिए उनके फैंस भी उनके इस स्पेशल डे का हिस्सा बन पाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.