कैटरीना कैफ को पसंद हैं लड़कों की ये तीन चीजें, बोलीं- मुझे पीछे नहीं बल्कि आगे रहना पसंद है

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने बॉयफ्रेंड विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ एक दूसरे को लंबे वक्त से डेट कर रहे हैं. हालांकि कभी भी ऑफिशियल तौर पर इस बात का खुलासा नहीं हुआ. लेकिन अब ये लव बर्ड्स सात फेरे लेने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी 7 दिसंबर से शुरू हो जाएगी. इसी बीच हम आपको बताते हैं कि कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू में उन तीन चीजों के बारे में खुलासा किया था जिसके द्वारा कोई लड़का उनका अटेंशन पा सकता है.

साल 2018 में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने जब शादी की थी तो कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू के दौरान कुछ बातें जाहिर की थी. कैटरीना कैफ ने कहा था कि वो पीछे नहीं रहना चाहती. हर कोई शादी कर रहा है. मुझे ऐसा लग रहा है मुझे पीछे मत छोड़ो. ऐसा लग रहा है कि हर कोई तुमसे आगे निकल रहा हो और तुमसे कह रहा हो कि वेट फोर मी. इसी इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने बताया था कि वो कौन सी तीन चीजें हैं जो किसी लड़के को ऑर्डर में करना चाहिए उन्हें इंप्रेस करने के लिए. क्या आप जानते हैं एक्ट्रेस को क्या तीन चीजें पसंद हैं चलिए हम आपको बताते हैं.

सबसे पहले कैटरीना (Katrina) को पता होना चाहिए कि आप क्या चाहते हैं. उसके बाद सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत ज्यादा जरूरी है और तीसरी बात कि वो अच्छा स्मैल करता हो. जब कैटरीना से पूछा गया कि साल 2019 में वो क्या चाहती हैं. इस पर खूबसूरत तरीके से कहा- बॉयफ्रेंड. करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में जब आखिरी बार कैटरीना कैफ नजर आई थीं तो उन्होंने कहा था कि ऑनस्क्रिन विक्की कौशल के संग उनकी जोड़ी काफी अच्छी लगेगी. उसके बाद से ही अफेयर की खबरें सामने आने लगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.