कमाई के मामले में सैफ अली से भी आगे हैं करीना कपूर खान, अकेले इतने करोड़ की हैं मालकिन

बॉलीवुड की स्टाइलिश और खूबसूरत एक्ट्रेस Kareena Kapoor Khan आज अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. करीना कपूर खान अक्सर अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर ख़बरों में रहती हैं.

बता दें Kareena Kapoor ने साल 2000 में फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. आज उनका नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. हालांकि Kareena Kapoor को सही मायने में पहचान ​फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ से मिली थी. इस फ़िल्म में उनका किरदार, ‘पू’ यानी पूजा को लोगों ने खूब पसंद किया था. इसके बाद करीना ने कई सुपरहिट फिल्मों में कम किया है. करीना अपनी लव लाइफ को लेकर भी हमेशा खबरों में बनी रहती हैं.

जानकारी के मुताबिक करीना कपूर ने शाहिद कपूर से ब्रेकअप के बाद एक्टर सैफ अली खान से शादी कर अपने फैंस को हैरान कर दिया था. करीना ने जब सैफ को अपने जीवनसाथी के तौर पर चुना और उनसे शादी करने का फैसला लिया उस वक्त वह इंडस्ट्री के टॉप पर थीं.

ऐसे में शादी करने का करीना का फैसला काफी बड़ा था. हलांकि शादी के बाद भी करीना लगातार फिल्मों में एकिंग करती रही हैं. आपको बता दें कि करीना और सैफ की उम्र में काफी अंतर होने की वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था. वहीं इन सभी बातों को नजरंदाज कर ये कपल अपनी मैरिड लाइफ को काफी एन्जॉय कर रहे हैं.

करीना कपूर खान कमाई के मामले में पति सैफ से भी आगे, इतने करोड़ की हैं मालकिन
ऐसे तो सैफ के पास अली खान के पा करीना को प्यार अलावा देने के लिए करोड़ों की संपत्ति है लेकिन क्या आपको पता है कमाई के मामले में वह अपने पति सैफ को टक्कर देती हैं. फिल्मों के अलावा बेबो कई स्टेज शोज, एड, रेडियो शो से भी कमाई करती हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना कपूर खान अकेले 413 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं. वहीं अगर उनकी सैलरी की बात करें तो वह एक 12 करोड़ रुपए है.

करीना कपूर हर महीने 1 करोड़ रूपये कमाती हैं. यही नहीं करीना विज्ञापन के लिए भी कई करोड़ रुपये फीस लेती हैं. वहीं मुम्बई में उनके कई सारे घर व फ़्लैट भी हैं. उन्हें महंगी गाड़ियों का काफी शौक हैं.

फिल्मों के ऐड शूट और स्टेज शोज से करीना करती हैं मोटी कमाई ऐसे में अगर उनके पति सैफ अली खान की बात करें तो उनका हरियाणा स्थित पटौदी प्लेस की कीमत ही लगभग 800 करोड़ रुपए है वहीं मुंबई में भी उनके कई फ्लैट हैं. इसके साथ स्विट्जरलैंड में भी उनका एक आलिशान घर है जहां वह अक्सर अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां बनाने जाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.