करण जौहर-रिया कपूर की पार्टी में शामिल हुईं करीना कपूर खान, इन सेलेब्स को कोरोना का खतरा

करण जौहर की पार्टी में तो शामिल हुई ही थीं साथ ही वे रिया कपूर की हाउस गैदरिंग का भी हिस्सा बनी थीं. इस पार्टी में और भी स्टार्स शामिल हुए थे. अब जब ये दोनों एक्ट्रेस कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं तो इंडस्ट्री में और सेलेब्स के भी कोरोना पॉजिटिव होने का खतरा मंडरा रहा है

देश में तीसरी लहर को लेकर सरकार सावधान
करीना-अमृता आईं कोरोना की चपेट में
कोरोना वायरस की तीसरी लहर की आशंका के बीच महाराष्ट्र में एक बार फिर से कोरोना के मामलों में इजाफा देखने को मिल रहा है. कोरोना वायरस की चपेट में फिल्म सितारे भी आ रहे हैं. हाल ही में करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है. करीना के पिता रणधीर कपूर ने इस खबर को कन्फर्म भी कर दिया है.

दोनों ही दोस्त पिछले कुछ समय से पार्टीज का हिस्सा थीं. वे करण जौहर की पार्टी में तो शामिल हुई ही थीं साथ ही वे रिया कपूर की हाउस गैदरिंग का भी हिस्सा बनी थीं. इस पार्टी में और भी स्टार्स शामिल हुए थे. अब जब ये दोनों एक्ट्रेस कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं तो इंडस्ट्री में और सेलेब्स के भी कोरोना पॉजिटिव होने का खतरा मंडरा रहा है.

करण जौहर की पार्टी
हाल ही में करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम ने रिलीज के 20 साल पूरे कर लिए थे. इस मौके पर करण जौहर ने एक पार्टी रखी थी. करण जौहर की पार्टी में करीना कपूर खान अपनी दोस्त मलाइका अरोड़ा संग नजर आई थीं. करण जौहर के घर के बाहर अर्जुन कपूर को भी स्पॉट किया गया था. पार्टी में आलिया भट्ट के भी शामिल होने की खबरें थीं. इसके अलावा महीप कपूर और अमृता अरोड़ा भी पार्टी का हिस्सा थीं. अमृता के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ गई है. रिया कपूर ने भी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है जो एक मीम है. इसमें उन्होंने लिखा है कि- किसी ने कहा कि कोरोना वायरस ज्यादा दिन तक नहीं टिकेगा. मगर कोरोना इज बैक.

रिया कपूर के घर हुई थी गैदरिंग
करीना कपूर के बारे में तो सभी जानते हैं कि एक्ट्रेस को पार्टीज से कितना प्यार है. वे कई सारी पार्टीज में शामिल होती रहती हैं. कुछ समय पहले ही वे अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर के घर हुई गैदरिंग में शामिल हुई थीं. इसमें उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर भी शामिल थीं. इसके अलावा नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता भी रिया के घर पहुंची थीं. रिया की पार्टी में भी करीना कपूर और अमृता अरोड़ा साथ-साथ थीं. हालांकि अभी और किसी सेलेब्स ने कोविड पॉजिटिव गोने को लेकर कोई अपडेट नहीं दी है

भारत में ओमिक्रोन को लेकर खतरा
इससे पहले काजोल की बहन तनीशा मुखर्जी ने सोशल मीडिया के जरिए अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी साझा की थी. इसके अलावा साउथ इंडस्ट्री के मेगास्टार कमल हासन ने भी कन्फर्म किया था कि उन्हें कोरोना हो गया है. हालांकि दोनों ही स्टार्स अब खतरे से बाहर हैं और स्वस्थ्य हैं. कोरोना को लेकर एक बार फिर से देशभर में सतर्कता बढ़ गई है. सरकार भी अपनी ओर से इस बात को लेकर सख्ती बनाए हुए है कि कोरोना के मामलों में उछाल देखने को ना मिले. देश में तीसरी लहर का खतरा मंडरा रहा है और इसे लेकर देशभर के लोगों को आगाह भी किया जा चुका है. ओमिक्रोन वायरस को डेल्टा वायरस से ज्यादा खतरनाक माना जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.