कंगना रनौत का वो किश, जिसके बारे में सोचना भी नहीं चाहेंगे आप, देखकर आएगी घिन्न…

कंगना ने एक इंटरव्यू में अपनी फिल्म के Kissing सीन को लेकर कुछ ऐसी बातें कही थी, जिसे सुनकर आपको घिन आ जाएगी। ये किस सीन फिल्म ‘रंगून’ का है। शूटिंग के दौरान सर्द मौसम की वजह से शाहिद कपूर को जुकाम हो गया था। उसी दौरान कंगना और शाहिद को एक किसिंग सीन शूट करना पड़ा था।

कंगना ने इंटरव्यू में अपने एक ऐसे किस के बारे में बताया था। जिसके के बारे में आप कभी इमैजिन भी नहीं करना चाहेंगे। कंगना ने इस किसिंग सीन को सबसे बकवास और उनके साथ हुई सबसे बड़ी ट्रैजेडी बताया था। कंगना ने कहा था कि ‘वैसे भी मुझे फिल्मों में इंटीमेट सीन पसंद नहीं हैं। उन्हें शूट करना सबसे मुश्किल काम होता है। आपका किसी के साथ बेहद औपचारिक रिलेशन है और अचानक आपको उसी शख्स को किस करना पड़ जाता है।

सीन करने का मन ही नहीं कर रहा था
कंगना ने कहा था कि ‘एक तो शाहिद की बड़ी मूंछ वैसे ही इतनी डरावनी थी कि उन्हें देखकर मेरा उनके साथ किसिंग सीन करने का मन ही नहीं कर रहा था, लेकिन मेरी ट्रैजेडी केवल वहीं खत्म नहीं हुई। जब मैंने शाहिद से उनकी मूंछों को लेकर बातचीत की, तो उन्होंने बताया- वह उस पर वैक्स लगाते हैं और साथ में उनकी नाक भी बह रही थी। कहा- मेरा नाक इसमें बहके जाता है।’ कंगना ने बताया- इसके बावजूद मैंने उनके साथ सीन किया।

वहीं, जब शाहिद से कीचड़ में कंगना को किस करने के बारे में पुछा गया था, तो उन्होंने कहा था कि ‘यह वास्तव में एक नॉर्मल प्रश्न है! वाकई बेतरतीब यादें. कुछ याद ही नहीं आ रहा है. ब्लैंक हो गया हूं मैं, यार।

Leave a Reply

Your email address will not be published.