कंगना रनौत ने ‘पागल’ कहने वाले लोगो को दिया करारा जवाब

कंगना रानौत बॉलीवुड की सबसे प्रतिभशाली अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है. कंगना रानौत वर्तमान में अपनी आने वाली फिल्म झासी की रानी में व्यस्त है. कंगना रानौत को उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों में गिना जाता है जिन्होंने अपना नाम बॉलीवुड में अपने मेहनत के दम पर बनाया है.

कंगना के बारे में बॉलीवुड अक्सर यही कहा जाता है कि वह अपने मन की सुनती है और इसी वजह से उनका नाम हमेशा चर्चा में रहता है. हाल ही में एक मशहूर न्यूज़पेपर को दिए गए इंटरव्यू में कंगना ने इस बात का खुलासा किया है कि बहुत सारे लोग उनको पागल कहते है, लेकिन वह चाहती है कि लोग अगर उनकी अगली फिल्म देखते है तो लोग उन्हें पागल कहना छोड़ देंगे.

आपकों बता दे, कि कंगना रानौत की अगली फिल्म ‘मेंटल है क्या’ आ रही है जिसमे कंगना के साथ मुख्य किरदार में राजकुमार राव भी है. अगर बात करे इस फिल्म के डायरेक्टर की तो इस फिल्म का निर्देशन प्रकाश कोवेलामुड़ी करेंगे.

कंगना ने अपने बयान में कहा, पिछले कुछ समय से उनकी जिन्दगी काफी मुश्किलों भरी रही है और इसी वजह से लोगो ने उनके खिलाफ एक अलग तरह की सोच बना ली है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग उन्हें पागल और सनकी कहते है, लेकिन उनकी अगली आने वाली फिल्म की लोगो की सोच को बदलकर रख देगी. उन्होंने कहा कि फिल्म में लोगो की संकीर्ण मानसिकता पर चोट की गई है जिसे लोगो को बदलने की जरुरत है.

फिल्म के बारे में बात करते हुए कंगना रानौत ने कहा, यह फिल्म काफी संवेदनशील मुद्दे पर बनाई गयी है और इस फिल्म में लोगो के अकेलापन के भाव को बेहद खूबसूरती में दिखाया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.