मां बनने वाली हैं काजल अग्रवाल, फिल्मों से ब्रेक सोशल मीडिया से हुईं गायब

साउथ इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी है. काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने पति के साथ इन्स्टाग्राम पर फोटोज शेयर करती रहती हैं. काजल के फैन्स उनकी सभी फोटोज और वीडियोज को खूब लाइक और शेयर करते हैं.

आज देश भर में काजल का एक तगड़ा फैनबेस बना चुकी हैं. काजल अग्रवाल की बात करें तो इन्होने अपने करियर के दौरान कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. ऐसे में अगर बॉलीवुड करियर की बात करें तो इन्हें फिल्म सिंघम में एक्टर अजय देवगन के साथ देखा गया था और इस फिल्म में काजल की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी.

ऐसे में अगर हम एक्ट्रेस पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने बीते साल 30 अक्टूबर को गौतम किचलू संग शादी रचाई थी. गौतम किचलू और काजल अग्रवाल काफी टाइम से एक –दूसरे को डेट कर रहे थे. काजल और गौतम की शादी मुंबई में हुई थी.

जिसमें सिर्फ परिवार के सदस्य और कुछ करीबी लोग शामिल हुए थे. शादी के दौरान एक्ट्रेस ने अपने फैन्स के साथ लगभग हर पल की तस्वीरें इन्स्टाग्राम के जरिए शेयर की थी. वहीं उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं.

इस कपल की हनीमून पीरियड की तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही थीं. ऐसे में एक बार फिर काजल अग्रवाल अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्ख़ियों में हैं. जानकारी के मुताबिक बीते कुछ समय से काजल अग्रवाल से जुड़ी ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि वह जल्द ही मां बनने वाली हैं.

जिसकी वजह से काजल अपने प्रेगनेंसी की खबरों को लेकर इन दिनों खूब सुर्खियां बटर रही हैं. हालांकि अभी तक काजल और उनके पति गौतम कीचलू ने इन खबरों पर कोई भी रिएक्शन नहीं दिया है.

जल्द देंगी बच्चे को जन्म
बता दें काजल अग्रवाल आने वाले दिनों में मां बनने वाली हैं जिसकी वजह से वह इन दिनों कोई नई फिल्म साइन नहीं कर रही हैं और इसके अलावा कुछ फिल्मों की शूटिंग को तो काजल ने बीच में ही रोक दिया है.

बताया जा रहा है कि ‘अचार्या’ और ‘घोस्ट’ नाम की 2 अपकमिंग फिल्मों के फिल्म मेकर्स को काजल अग्रवाल की प्रेगनेंसी की खबर दे दी गई है और आने वाले वक्त में अपनी दोनों फिल्मों की शूटिंग खत्म करने के बाद काजल काम से ब्रेक लेने वाली हैं. इसके साथ ही काजल अब किसी नई फिल्म को इन दिनों साईन नहीं कर रही हैं. जिससे उनके फैंस यह अंदाजा लगा रहे हैं कि वह मां बनने वाली हैं.

काजल अग्रवाल ने गौतम किचलू को लम्बे समय तक डेट करने के बाद रचाई थी शादी सोशल मीडिया से काजल ने बनायी दूरी बता दे काजल अग्रवाल ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लेकिन इन दिनों वह सोशल मिडिया पर नजर नहीं आती हैं. जिसकी वजह से लोग एक्ट्रेस के मां बनने का कयास लगा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.