बेहद ग्लैमरस हैं काजल अग्रवाल की छोटी बहन, खूबसूरती में देती हैं बड़ी बहन को मात

काजल अग्रवाल साउथ की सबसे खूबसूरत हीरोइनों में से एक हैं. साउथ में सुपरहिट होने के साथ-साथ वह बॉलीवुड में भी हिट हैं. काजल ने साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. जोसफ विजय, रामचरण तेजा, प्रभास और अल्लू अर्जुन जैसे साउथ के बड़े-बड़े कलाकारों के साथ काजल स्क्रीन शेयर कर चुकी है.

साउथ की फिल्म ‘मगधीरा’ में उनके परफॉरमेंस को लोग आज भी याद करते हैं. आपको बता दें, एक समय में काजल बैकग्राउंड डांसर हुआ करती थीं. फिल्म ‘क्यों हो गया ना’ में काजल बतौर बैकग्राउंड डांसर दिखाई दी थीं. लेकिन आज वह साउथ की सुपरस्टार हैं और एक फिल्म के करोड़ों रुपये चार्ज करती हैं.

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि काजल साउथ की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री हैं. काजल ने बॉलीवुड की एक दो फिल्मों में भी काम किया है. वह अजय देवगन के साथ फिल्म ‘सिंघम’ में नजर आई थीं, जिसके बाद उन्हें लोग सिंघम गर्ल कहने लगे थे.

काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं और अपनी आये दिन तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं बिलकुल काजल की तरह ही खूबसूरत उनकी एक छोटी बहन भी है.

जी हां, काजल की फोटो के बीच हमें उनकी बहन दिखी जिनकी कुछ तस्वीरें हम आपके लिए लेकर आये हैं. बता दें, काजल की छोटी बहन निशा अग्रवाल के इन्स्टाग्राम अकाउंट पर हमें ये तस्वीरें मिली हैं.

बता दें, निशा अग्रवाल ने मुंबई के मशहूर बिजनेसमैन करण वलेचा से शादी की है. साल 2013 में निशा की शादी हुई थी. जानकारी के लिए बता दें निशा भी कुछ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वह मलयालम फिल्मों के साथ तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

लेकिन कुछ साल पहले ही निशा ने इंडस्ट्री को छोड़ दिया था. काजल ने साल 2010 में सोशल मीडिया पर बताया था कि उनकी बहन निशा भी फिल्मों में एंट्री करने वाली हैं. काजल की तरह ही निशा भी फिल्मों में आना चाहती थीं.

उन्होंने अपना यह सपना पूरा भी किया जिसके कुछ समय बाद खुद किनारा भी कर लिया. हालांकि, बीच-बीच में वह कुछ अच्छे प्रोजेक्ट्स पर काम करती हैं.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Leave a Comment