जिस्मफरोशी के धंधे में आया इन 11 हीरोइनों का नाम, कमरे में पहुंचते ही उड़ गए पुलिसवालों के होश

सेक्स रैकेट में पकड़ीं गईं ये 10 हीरोइनें
भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कई हीरोइनें स्टारडम हासिल करने का सपना लेकर आती हैं लेकिन असफलता उन्हें तोड़कर रख देती है और वो पैसे कमाने के लिए गलत रास्ता अपना लेती हैं। बॉलीवुड की इस रिपोर्ट में हम आपको ऐसी ही कुछ हीरोइनों के बारे में बताएंगे, जिन्होंने पैसे कमाने के लिए अपना जिस्म बेचने का फैसला किया। इन हीरोइनों में से कुछ ने स्वंय देह व्यापार का हिस्सा होने की बात स्वीकारी तो कुछ को पुलिस ने रेड के दौरान रंगे हाथों पकड़ा। (ये खबर इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के आधार पर लिखी गई है। हम इसकी सत्यता का दावा नहीं करते हैं।)

ऐश अंसारी (Aish Ansari)
इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है ऐश अंसारी का जिन्हें जोधपुर पुलिस ने साल 2011 में एक सेक्स रैकेट में शामिल होने के चलते गिरफ्तार किया था।

भुवनेश्र्वरी (Bhuvaneswari)
साउथ फिल्म इंडस्ट्री में आइटम सॉन्ग करने वाली अदाकारा भुवनेश्र्वरी ने कई सारी बी-ग्रेट फिल्में की हैं। उनकी अदाएं लोगों को पागल कर देती हैं। भुवनेश्र्वरी को चेन्नई में एक सेक्स रैकेट का हिस्सा होने के लिए गिरफ्तार किया गया था

नीतू अग्रवाल (Neetu Agarwal)
तेलुगू इंडस्ट्री में काम करने वाली अदाकारा नीतू अग्रवाल को आंध्र प्रदेश पुलिस ने तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया था

श्वेता प्रसाद बसु (Shweta Prasad Basu)

फिल्म मकड़ी में शानदार अदाकारा करने वाली अदाकारा श्वेता प्रसाद बसु का नाम भी सेक्स रैकेट में आ चुका है। उन्हें पुलिस ने प्रोस्टिट्यूशन में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra)
अदाकारा शर्लिन चोपड़ा ने खुद इस बात का इकरार किया था कि वो पैसों के लिए लोगों के साथ सो चुकी हैं। हालांकि कई लोग उनके इस बयान को पीआर स्टंट मानते हैं।

कैरोलिन (Caroline)
तमिल इंडस्ट्री में मिल्की ब्यूटी केरोलिन को पुलिस ने एक फाइव स्टार होटल में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था।

सायरा भानु (Saira Bhanu)
कई साउथ फिल्मों में काम करने वाली अदाकारा सायरा भानु को पुलिस ने साल 2010 में गिरफ्तार किया था।

दिव्या (Divya)
तमिल फिल्मों में काम करने वाली दिव्या ने कुछ फिल्में करने के बाद सेक्स रैकेट का हिस्सा बनने का फैसला किया। पुलिस ने उन्हें कुछ क्रिकेटर्स और बिजनेसमैन्स के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था।

मिष्टी मुखर्जी (Mishti Mukherjee)
फिल्म लाइफ की तो लग गई में काम करने वाली मिष्टी मुखर्जी को जब पुलिस ने गिरफ्तार किया था तब उनके पास 25 हजार सेक्स सीडी और 2 लाख रुपये कैश बरामद हुआ था।

सीमा (Seema)
तेलुगु इंडस्ट्री में छोटे-छोटे रोल करने वाली सीमा को भी पुलिस ने साल 2009 में देह व्यापार में शामिल होने के चलते गिरफ्तार किया था।

संगीता बालन (Sangeetha Balan)
जानी-मानी टीवी अदाकारा संगीता बालन को पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.