जिस्म की लगा दी बोली, हनीमून पर भी किया गया जानवरों से जैसा सलूक, शादी टूटने के बाद खुल कर बोली कपूर खानदान की यह अदाकारा….

बॉलीवुड में करिश्मा कपूर का नाम कौन नहीं जानता है. फिल्म राजा हिंदुस्तानी से लेकर जुड़वा, हीरो नंबर वन, कुली नंबर वन और अन्य कई बेहतरीन फिल्मों में अभिनय कर चुकी करिश्मा कपूर अपने बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती है. उन्होंने अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों को दीवाना बनाया है. फिलहाल करिश्मा कपूर फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन आज भी देश-विदेश में उनके चाहने वालों की कमी नहीं है.

उनके गानों पर लोग आज भी थिरकते नजर आते हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थकते. करिश्मा कपूर इन दिनों अपने निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रही हैं. हालांकि बॉलीवुड में उनके नाम कई अन्य स्टार्स के साथ भी जुड़े हैं. अभिषेक बच्चन के साथ तो उनकी सगाई तक हो गई थी, लेकिन शादी नहीं हो पाई. आखिरकार करिश्मा कपूर ने 2003 में संजय कपूर के साथ सात फेरे लिए. बॉलीवुड के दिग्गज परिवार कपूर खानदान की बेटी की शादी पर ही धूमधाम से की गई थी और इसमें बॉलीवुड की महत्वपूर्ण हस्तियों ने हिस्सा लिया था. इस शादी में बड़े बड़े बिजनेसमैन घरानों के लोग भी पहुंचे थे.

शादी करने के साथ ही करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड से दूरियां बना ली थी, लेकिन उनका पारिवारिक जीवन सफल नहीं रह सका. संजय कपूर और करिश्मा कपूर के बीच अक्सर विवादों की खबरें सुर्खियों में रहा करती थी. आखिरकार वही हुआ, जिसका डर था. लंबे समय तक चली खटपट और वैवाहिक संबंध में अड़चनों के बाद 2016 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया. लगभग 11 साल के बाद दोनों तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो गए और इस रिश्ते का अंत हो गया.

इस तलाक के बाद करिश्मा कपूर ने संजय कपूर पर कई गंभीर आरोप लगाए. करिश्मा कपूर ने तो यह तक कह दिया था कि हनीमून के दौरान संजय कपूर ने उनके साथ जानवरों जैसा सलूक किया. उनकी बोली लगाई जाती थी. इतना ही नहीं जब करिश्मा कपूर गर्भवती थी तो उन्हें फिजिकल टार्चर भी किया गया.

एक इंटरव्यू के दौरान करिश्मा कपूर ने अपने पूर्व पति संजय कपूर पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि संजय हमेशा से महत्वाकांक्षी था और एक पब्लिक फिगर बनना चाहता था. लेकिन उसके पास ऐसा कोई हुनर मौजूद नहीं था, जिससे लोग उसको पहचाने. उसने करिश्मा का इस्तेमाल एक ट्रॉफी की तरह किया और खुद को पॉपुलर होने में अपनी सारी ताकत झोंक दी.

Leave a Comment