जीनत अमान की तीसरी शादी की मौलाना तक ने दे दी थी गवाही, तब एक्ट्रेस ने बताई थी ये सच्चाई

जीनत अमान की तीसरी शादी का विवाद कोर्ट तक गया था और ज़ीनत अमान ने बिजनेसमैन और रियल एस्टेट कारोबारी अमन खन्ना उर्फ सरफराज़ नाम के शख्स पर मॉ’ले’स्टे’शन और धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया था।

लेकिन सरफराज इस बात पर अड़ा था कि जीनत ने उसने शादी की है और वह उनके लिए ध”र्म बदल कर अमन से सरफराज बन गया।

ज़ीनत की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने अमन खन्ना उर्फ सरफराज़ को हिरासत में भी ले लिया था। ये मामला जब कोर्ट में गया तो वहां मौ”लवी को बुलाया गया, जो नि”काह पढ़ाने का दावा कर रहा था

मौ’लवी तक ने कोर्ट में कहा था कि वो उस बेमेल शादी को नहीं भूल सकता , क्योंकि दुल्हन 59 साल की थी और 33 साल का दूल्हा था। जीनत अमान का नि’काह उसने ही सरफराज उर्फ अमन से करवाया था।

बता दें कि अमन पहले से शादी शुदा था और दो बच्चों का पिता भी था और कोर्ट से कहा था कि वह जीनत से एक पार्टी में मिला था और वहीं से उनका अफेयर शुरू हुआ था।

जीनत ने 7 फरवरी 2013 को इंडिया टूडे को दिए इंटरव्यू में बताया था कि यह गलत व्यक्ति उन्हें मिला, जिसे वह बरसों से जानती थीं, क्योंकि वह उससे एक शिवसेना के कार्यक्रम में मिली थीं

जीनत ने बताया था कि शिवसेना के कार्यक्रम में वह शामिल हुई थीं, वहीं इससे उनकी मुलाकात हुई थी। बाला साहब के कारण वह अमन से मिली थीं।

जीनत ने मीडिया पर आरोप लगाया था और कहा था कि यह सब एक साजिश के तहत किया गया है। उनका बेटा बड़ा हो रहा है और वह ऐसे में उसकी परवरिश के अलावा कुछ नहीं सोचतीं।

जीनत ने कहा था कि यह बेहद शर्मनाक है रहा था। हालांकि, कोर्ट ने भी इस मामले को बाद में खारिज कर दिया था। बता दें कि जीनत ने पहली शादी एक्टर संजय खान से की थी, लेकिन उनका उनसे जल्दी ही तलाक हो गया था।

बता दें कि जीनत ने दूसरी शादी मजहर खान से की थी और उनसे उनके दो बेटे भी हैं। मजरह अब इस दुनिया में नहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.