जब टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी ने कहा- मेकअप के बिना रह सकती लेकिन से’क्स जरूर चाहिए

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी फिटनेस और ग्लैमरस लुक्स के लिए भी जानी जाती हैं। दिशा अपनी खूबसूरत तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया (Disha Patani Instagram) पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। बॉलीवुड स्टार दिशा पटानी (Disha Patani) खासकर यूथ की फेवरेट हैं। उन्हें नेशनल क्रश का भी टैग मिल चुका है। उनका स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है। वो जो भी तस्वीर पोस्ट करती हैं सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो जाती है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।उन्हें घूमने का भी शौक है और अक्सर बीच डेस्टिनेशन पर वेकेशन के लिए जाती रहती हैं। दिशा ने फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।

पहली ही फिल्म से उन्होंने लोगों को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना दिया। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज वह एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर रही हैं। हालांकि, एक वक्त ऐसा भी था जब वह ज्यादा पॉपुलर नहीं थीं। उस वक्त उन्होंने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उनसे कुछ नॉ”टी सवाल किए गए थे। जिसके उन्होंने बहुत ही बेबाकी से जवाब दिए।

दिशा पटानी आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में आ जाती है। कभी अपनी कोई तस्वीर तो कभी वीडियो के कारण। वहीं वे अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ रिश्ते के चलते भी सुर्खियां बटोरती रहती है। हालांकि फिलहाल उनकी चर्चा उनके एक पुराने साक्षात्कार को लेकर हो रही है जिसमें उन्होंने से क्स से जुड़े जैसे सवाल पर भी बेबाकी के साथ अपनी राय रखी थी। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने से क्स से जुड़े सवाल पर क्या कहा था।

दरअसल, इंटर्व्यू में दिशा पाटनी से यह पूछा गया था कि अगर उन्हें महीने में एक बार से क्स और सालभर का मेकअप, दोनों में किसी एक चीज को छोड़ना पड़े तो वो किसे चुनेंगी? अभिनेत्री ने यहां मेकअप के मुकाबले से क्स को तवज्जो दी थी। यह इंटर्व्यू वहुत पुराना है। यह वह दौर था जब दिशा पाटनी का बॉलीवुड में कोई बड़ा नाम नहीं था। वह शुरूआती दौर में थी और इसी दौरान दिशा ने यह इंटर्व्यू दिया था।

वहीं आगे अभिनेत्री से एक और अटपटा सवाल किया गया था। उनसे आगे सवाल किया गया था कि अगर आपको पूरी जिंदगी गीले अं डरवियर पहनने को कहा गया या फिर साल में एक बार नहाने को कहा जाए तो आप किसे चुनेंगी? इसके जवाब में दिशा ने कहा था कि, गीला रहना कुछ ज्यादा ही हो जाएगा इसलिए साल में एक बार शॉवर लेना ही ठीक है। मैं गीले अंडरवियर नहीं पहन सकती।

यह भी पढ़ें-शादी के साल भर भी साथ नहीं निभा पाए ये बॉलीवुड के सितारे, इतना करीब आकर क्यों टूटीं ये जोड़ियांवर्कफ़्रंट की बात करें तो उन्हें हाल ही में फिल्म ‘राधे’ में देखा गया था। वे अपनी आगामी फिल्म में जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर के साथ नज़र आने वाली है। फिल्म का नाम एक विलेन 2 है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.