जब सलमान ने सड़क से उठाकर अर्पिता को बनाया था बहन, शादी में किए थे करोड़ों रुपए खर्च

बॉलीवुड फिल्म जगत में अपनी एक्टिंग और एक्टिंग से अपनी काबिलियत साबित करने वाले सल्लू भाई की किसी पहचान में कोई दिलचस्पी नहीं है. उन्होंने बॉलीवुड फिल्म जगत में आज वह मुकाम हासिल कर लिया है कि उनकी लाखों में फैन फॉलोइंग है और जिस पर भी वह हाथ लगाते हैं, उनकी किस्मत सफलता की सीढ़ियां पार कर जाती है। अभिनेता सलमान खान ने कई हिट फिल्में दी हैं और उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। और आप जहां भी जाते हैं अपनी खूबसूरती और अभिनय में रंग भर देते हैं।

आज हम आपसे सल्लू भाई के परिवार और उनसे जुड़ी कुछ खास बातों के बारे में चर्चा करने जा रहे हैं। जैसा कि सभी जानते हैं कि भाईजान के परिवार के कई सदस्य भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं और उनके भाई अरबाज खान और सोहेल खान भी बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। से जुड़े हुए हैं। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म जगत में भी काफी नाम कमाया है।
सलमान खान के पिता सलीम खान भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के काफी जाने-माने लेखक हैं और बात करें सलीम खान की अब तक की 2 शादियों की, जिनमें से उनकी पहली पत्नी का नाम सलमा खान है, जबकि दूसरी पत्नी का नाम हेलेन है। आपको बता दें कि सलीम खान की पहली शादी से 4 बच्चे अरबाज खान, सोहेल खान, सलमान खान और अर्पिता खान थे और सलीम खान की दूसरी पत्नी हेलेन से कोई संतान नहीं थी। तब सलीम खान और हेलेन ने एक बेटी को गोद लेने का फैसला किया और उन्होंने अर्पिता खान को गोद लिया है और आज के समय में अर्पिता खान सलमान खान के परिवार का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा बन गई हैं और परिवार के सभी सदस्य अर्पिता खान से बहुत ज्यादा लगाव हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्पिता खान की असली मां का निधन मुंबई में एक रोड एक्सीडेंट के दौरान हो गया था और उस वक्त अर्पिता खान अपनी मां की डेड बॉडी के पास बैठी रो रही थीं और उसी वक्त सलीम खान उसी रास्ते से गुजर रहे थे और उनकी नजरें टिकी हुई थीं. अर्पिता खान। और फिर सलीम खान ने अर्पिता खान को अपनी मां के शव के पास रोता देख अर्पिता खान को गोद लेने का फैसला किया और उन्हें अपने घर ले आए और आज अर्पिता खान पूरे खान परिवार की पसंदीदा बन गई हैं। अर्पिता खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वही सलमान खान भी अर्पिता खान को अपनी सगी बहन की तरह प्यार करते हैं।

आपको बता दें कि अर्पिता खान ने साल 2018 में आयुष शर्मा के साथ काफी धूमधाम से शादी की थी। खबरों के मुताबिक जब अर्पिता खान की शादी हुई थी तो सलमान खान ने उन्हें एक लग्जरी अपार्टमेंट और एक बेहद महंगी कार गिफ्ट की थी और सलमान खान खान ने भी बनवाया है। लोनावाला में उनका फार्महाउस उनकी बहन अर्पिता के नाम पर है। आपको बता दें कि बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा की भी मदद कर रहे हैं। यह सल्लू भाई की बहुत प्यारी बहन है और वह अपनी बहन अर्पिता से बहुत प्यार करते हैं। . अर्पिता की निजी जिंदगी की बात करें तो वह अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं, उनके दो बच्चे भी हैं और दोनों पति-पत्नी एक दूसरे के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रहे हैं.

Leave a Comment