जब मिस्ट्री गर्ल के साथ कमरे में रंगे हाथ पकड़े गए सैफ अली खान, ऐसा था करीना का रिएक्शन

बॉलीवुड के नवाब कहें जाने वाले अभिनेता सैफ अली खान अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने निजी जीवन के कारण भी हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. सैफ इन दिनों रानी मुखर्जी के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ के प्रोमोशन में काफी बीजी हैं. इस दौरान वह कई रियलिटी शो में भी पहुंचे और उन्होंने कई निजी लाइफ से जुड़े कई मजेदार किस्से भी फैन्स के साथ शेयर किये.

इन दिनों सोशल मीडिया पर सैफ़ अली से जुड़ा एक किस्सा काफी वायरल हो रहा हैं. आज इस लेख में हम उसी मजेदार किस्से के बारे में जानेगे.

फिल्म के प्रोमोशन के दौरान सैफ ने एक ऐसा किस्सा सुनाया, जिसे सुनकर सभी दंग रह गए. उन्होंने बताया कि एक बार वह अपने घर पर थे, तभी अचानक एक महिला उनके घर में घुस गयी और सीधे उपर कमरें में चली गई. सबसे रोचक बात ये हैं कि उस दौरान करीना कपूर भी वहां मौजूद थी. लेकिन किसी ने भी उस महिला से कुछ नहीं कहा.

इस 2 साल पुराने किस्से को सैफ ने अपनी को-स्टार रानी मुखर्जी के सामने शेयर किया. दरअसल ये किस्सा तब का हैं जब वह अपने परिवार के साथ फॉर्चून हाइट्स फ्लैट में रहते थे. सैफ ने बताया कि उस महिला ने सबसे पहले डोर बेल बजाई और दरवाजा खुलते ही सीधे अंदर घुस गई और बिना किसी झिझक और परेशानी के सीधे उपर चली गई.

इतना ही नहीं सैफ ने ये भी कहा कि महिला से उन्हें देखकर ये भी कहा था कि तुम यहाँ रहते हो और फिर पुरे घर में घुमने लगी. दरअसल ऐसा लग रहा था कि महिला पूरी तरह से तैयार हो कर आई थी. इतना ही नहीं करीना और सैफ उस महिला से एक प्रश्न तक नहीं कर पाई. दरअसल दोनों को ऐसा लग रहा था कि उन्होंने इस महिला तो कहीं देखा हैं. लेकिन दोनों में किसी ने उस महिला से कुछ भी पूछने की हिम्मत नहीं दिखाई.

सैफ ने बताया सबसे मजेदार बात ये हुई जब वो महिला पूरे घर में घूमकर वापसी लौट गयी और करीना और सैफ दोनों देखते रह गए. जब ये पूरी घटना रानी मुखर्जी ने सुनी तब वह काफी हैरान हो गई. इस दौरान रानी ने सैफ से पूछा कि आखिर तुम्हारे सुरक्षा गार्ड ने उस महिला को क्यों नहीं रोका था. बता दे ये विडियो यशराज फिल्म्स के अधिकारिक यूट्यूब चैनल पर मौजूद हैं.

बॉलीवुड के नवाब कहें जाने वाले अभिनेता सैफ अली खान अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने निजी जीवन के कारण भी हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. सैफ इन दिनों रानी मुखर्जी के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ के प्रोमोशन में काफी बीजी हैं. इस दौरान वह कई रियलिटी शो में भी पहुंचे और उन्होंने कई निजी लाइफ से जुड़े कई मजेदार किस्से भी फैन्स के साथ शेयर किये. इन दिनों सोशल मीडिया पर सैफ़ अली से जुड़ा एक किस्सा काफी वायरल हो रहा हैं. आज इस लेख में हम उसी मजेदार किस्से के बारे में जानेगे.

फिल्म के प्रोमोशन के दौरान सैफ ने एक ऐसा किस्सा सुनाया, जिसे सुनकर सभी दंग रह गए. उन्होंने बताया कि एक बार वह अपने घर पर थे, तभी अचानक एक महिला उनके घर में घुस गयी और सीधे उपर कमरें में चली गई. सबसे रोचक बात ये हैं कि उस दौरान करीना कपूर भी वहां मौजूद थी. लेकिन किसी ने भी उस महिला से कुछ नहीं कहा. इस 2 साल पुराने किस्से को सैफ ने अपनी को-स्टार रानी मुखर्जी के सामने शेयर किया. दरअसल ये किस्सा तब का हैं जब वह अपने परिवार के साथ फॉर्चून हाइट्स फ्लैट में रहते थे. सैफ ने बताया कि उस महिला ने सबसे पहले डोर बेल बजाई और दरवाजा खुलते ही सीधे अंदर घुस गई और बिना किसी झिझक और परेशानी के सीधे उपर चली गई.

इतना ही नहीं सैफ ने ये भी कहा कि महिला से उन्हें देखकर ये भी कहा था कि तुम यहाँ रहते हो और फिर पुरे घर में घुमने लगी. दरअसल ऐसा लग रहा था कि महिला पूरी तरह से तैयार हो कर आई थी. इतना ही नहीं करीना और सैफ उस महिला से एक प्रश्न तक नहीं कर पाई. दरअसल दोनों को ऐसा लग रहा था कि उन्होंने इस महिला तो कहीं देखा हैं. लेकिन दोनों में किसी ने उस महिला से कुछ भी पूछने की हिम्मत नहीं दिखाई. सैफ ने बताया सबसे मजेदार बात ये हुई जब वो महिला पूरे घर में घूमकर वापसी लौट गयी और करीना और सैफ दोनों देखते रह गए. जब ये पूरी घटना रानी मुखर्जी ने सुनी तब वह काफी हैरान हो गई. इस दौरान रानी ने सैफ से पूछा कि आखिर तुम्हारे सुरक्षा गार्ड ने उस महिला को क्यों नहीं रोका था. बता दे ये विडियो यशराज फिल्म्स के अधिकारिक यूट्यूब चैनल पर मौजूद हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.