जब मलाइका अरोड़ा के बेटे ने गुस्से में कर डाली सलमान खान की पिटाई, अरबाज ने ऐसे किया था शांत

आपको बतादें कि दबंग की पहली किस्त साल 2010 में आई थी जिसमे सलमान खान का कैरेक्टर चुलबुल पांडे लोगों के बीच काफी फेमस हुआ था। वही फिल्म में अरबाज खान सलमान के सौतेले भाई मक्खी के रोल में नजर आए थे जिनकी हरकतों से परेशान होकर सलमान खान उनकी पि’टाई करते हैं।

वही रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया, ‘दबंग की स्क्रीनिंग के वक्त अरबाज का बेटा अरहान करीब 8 साल का था। जब स्क्रीनिंग खत्म हुई तो अरहान रोने लगा। उसे लगा कि मैंने सच में अरबाज को पीटा है। फिर रोते-रोते अरहान ने मुझे पी’टना शुरू कर दिया था।

सलमान ने आगे बताया, जैसे ही ट्रायल खत्म हुआ, अरहान आया और रोते-रोते मुझे मा’रना शुरू कर दिया। मैंने पूछा, क्या हुआ बेटा? तो बोला, आपने मेरे पापा को मा’रा, आपने मेरे पापा को मा’रा और इतने जोर-जोर से मुझे मा’रा उसने कि मुझे उसे गले लगाना पड़ा था।

सलमान खान ने आगे बताया, ‘फिर मैंने अरबाज को बुलाया कि इसको गले लगाओ। फिर अरबाज ने अरहान को बताया कि वो सब एक्टिंग थी और अब मैं तुमको बताता हूं कि हम कैसे ल’ड़े थे। इसके बाद मुझे और अरबाज को उसे पूरा सीक्वेंस करके दिखाना पड़ा। तब जाकर उसे समझ आया कि ये मा’रा-मा’री नहीं हुई है, बस एक्टिंग थी। सलमान खान का मानना है कि बच्चों के दिमाग पर बहुत गहरा असर पड़ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.