जब करीना कपूर खान के मॉडर्न ब्लाउज ने सरेआम दिया धोखा, शर्म से पानी-पानी हुई पटौदी खानदान की बहू

बॉलीवुड हसीनाओं पर सबकी निगाहें ठहरी ही रहती हैं। ये अभिनेत्रियां हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं और अक्सर अपने फैशन सेंस की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। लेकिन इन्हीं फैशन सेंस की वजह से अक्सर उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। इतना ही नही कभी-कभी ये अभिनेत्रियां अपने कपड़ों की वजह से भी भरी महफिल में शर्मिंदा हो जाती हैं। ऐसा ही कुछ हुआ था बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान के साथ।

ब्लाउज ने दिया धोखा

अपने बेमिसाल खूबसूरती और बेहतरीन अदाकारी से सबको दीवाना बनाने वाली करीना कपूर हमेशा अपने फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। उनके बेमिसाल फैशन सेंस की वजह से वो अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन एक बार करीना कपूर खान भी Oops Moment का शिकार हो गयी थीं

दरअसल, एक कार्यक्रम में करीना कपूर खान बड़ी ही खूबसूरत साड़ी पहनकर आयी थीं। इसी दौरान करीना के ब्लाउज ने उन्हें धोखा दे दिया और फिर करीना को अपने ब्लाउज को सेफ्टी पिन के सहारे संभालना पड़ा। इस वजह से करीना को कार्यक्रम के दौरान काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था।

बॉलीवुड हसीनाओं के वार्डरोब मालफंक्शन की बात हम अक्सर सुनते ही रहते हैं । ऐसे में करीना ने बेहद समझदारी से अपने कपड़े को संभाला। वैसे करीना के अलावा भी ऐसी कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां है जिन्हें ऐसे शर्मिंदगी भरे मोमेंट्स से गुजरना पड़ा है

वैसे बात करें अगर करीना कपूर खान की अपकमिंग फिल्म्स की तो खबरों के अनुसार करीना आमिर खान के अपोजिट फ़िल्म, ‘लाल सिंह चड्डा’ में नजर आ सकती हैं। इसके अलावा खबर यह भी है कि करण जोहर की मल्टी स्टारर फ़िल्म ‘तख्त’ में भी जुड़ सकती हैं और इसके साल 2022 में उनकी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग 2’ आएगी। हालांकि इन सब को लेकर अबतक करीना ने कोई ऑफिसियल स्टेटमेंट ज़ारी नहीं किया है और फिलहाल वो अपने छोटे बेटे की पेरेंटिंग में बिजी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.