जब फैशन के चक्कर मे ऊप्स मोमेंट की शिकार हुईं ये एक्ट्रेसेस, दिखा बैठी अपना प्राइवेट पार्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री फैशन की ही इर्द गिर्द घूमती रहती है, चाहे वह अभिनेता या अभिनेत्री की पोशाक को लेकर हो या फिर उनके लाइफस्टाइल को लेकर। हमेशा बॉलीवुड सेलिब्रिटी फैशन के लिए कुछ नया-नया करते देखते रहते हैं। इस नए पन के ही कारण कई बार यह सेलिब्रिटी कुछ ऐसा कर जाते हैं जोकि उनके शर्मिंदगी का कारण बन जाता है और उप्स मोमेंट के शिकार हो जाते हैं। इन्ही कुछ उप्स मोमेंट के बारे में आपको आज हम इस आर्टिकल में बताएंगे कि कैसे ये सेलिब्रिटी फैशन के चक्कर में उप्स मोमेंट की शिकार हो गई और अपना प्राइवेट पार्ट तक दिखा बैठी।

सबसे पहले आलिया भट्ट के इस ड्रेस में नजर डालते हैं, यह फोटो एक इवेंट की है जिसमें आलिया भट्ट वरुण धवन के साथ शिरकत की है। जिसमें उनके ट्रांसपेरेंट कपड़े में अंतर्वस्त्र दिखाई दे रहे हैं।

इसी प्रकार परिणीति चोपड़ा भी उप्स मोमेंट की शिकार हुई थी जब वह बिना ब्रा ही एक ड्रेस पहन कर बाहर निकल गई थी। लोगों ने उनको खूब ट्रोल किया था।

इसके पहले भी परिणीति चोपड़ा उप्स मोमेंट की शिकार हो चुकी है, जब वह एक फटी हुई ड्रेस पहन कर घूम रही और इस बात से बिलकुल बेखबर थी कि उनके पीछे का ड्रेस फटा हुआ है

इसके अलावा परिणीति चोपड़ा एक पारदर्शी ड्रेस में भी नजर आई थी जिसमें उनका सारा अंतर्वस्त्र दिखाई दे रहा था।

प्रियंका चोपड़ा भी अपने ड्रेस को लेकर काफी बार ट्रोल हो चुकी है, वह भी पारदर्शी देश में एक बार देखी गई थी जिसमें उनका सारा प्राइवेट पार्ट दिख रहा था परंतु वह बैग से अपना बचाव करते हुए दिखी थी। लोगों ने इसे लेकर ऐसा कह दिया था कि बाकी लोगों को भी प्रियंका चोपड़ा से प्रेरणा लेनी चाहिए कि हैंड बैग का ऐसा भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

सोनम कपूर जोकि स्टाइलिश क्वीन मानी जाती है वह भी फैशन के चक्कर में उप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी है। वह एक इवेंट में ऐसी कपड़े में नजर आई कि उन्हें खुद ही अजीब लगा और पूरे इवेंट अपने कपड़े को ही संभालती नजर आई थी। अपने ड्रेस के आगे वाले भाग से वह अनकंफरटेबल दिख रही थी।

करीना कपूर जो अपने आपको हमेशा पर्फेक्ट समझती हैं उन्हें भी उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा था। जब उनके ब्लाउज ने उन्हें धोखा दे दिया था

दीपिका पादुकोण की बात करें तो दीपिका पादुकोण भी एक बार गोल्डन ड्रेस को लेकर ट्रोल्स हो चुकी है। उनका वह ड्रेस इतना खुला हुआ था कि खुद इसमें वह अकंफर्टेबल दिख रही थी।

अब बच्चन परिवार की बहू की बात करें तो ऐश्वर्या राय भी एक बार उप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी है। वह इतनी छोटी ड्रेस पहनी थी कि उन कार में बैठते समय वह काफी ऊपर हो गया और उनका प्राइवेट पार्ट दिख गया है। जिसके बाद अभिषेक बच्चन को फोटोग्राफर के ऊपर गुस्सा भी आया था।

कैटरीना कैफ की बात करें तो वह काफी खूबसूरत है पर वह जब जोश में आ जाती है तो उनके अपने कपड़ों तक का होश नहीं रहता। काफी बार उनके यह कपड़े उन्हें धोखा दे चुके हैं।

इन सब में विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी शामिल है, वह भी उप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी है। अनुष्का शर्मा के इस भीगे हुए कपड़े में उन्हें देख लोगों को काफी शर्मिंदगी महसूस हुई थी।

जैकलिन की बात करें तो जो कि काफी बॉलीवुड की सुंदर अभिनेता अभिनेत्रियों में से एक है वह भी इस उप्स मोमेंट से नहीं बच सकी और जब एक इवेंट में अपने जूते को बांध रहे थे तो उनका क्लीवेज इतना ज्यादा नजर आने लगा कर लोग देख शौक हो गए।

Leave a Comment