जब बिना पेंट पहने सड़कों पर घुमती दिखी शाहरुख खान की पत्नी गौरी, फिर हैरान करने वाला मामला आया सामने!

शाहरुख खान और गौरी खान इस बॉलीवुड में सबसे बेस्ट कपल भी माने जाते हैं
लेकिन इन दिनों यह कपल मुश्किलों से गुजर रहा है, शाहरुख-गौरी के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में जेल में बंद हैं और उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. हालांकि, किंग खान की फैमली अक्सर चर्चाओं का विषय बनती रही है.
इन दोनों की शादी को लगभग 25 साल हो चुके हैं और उनके एक बेटी और दो बेटे हैं। लेकिन गोरी खान को देखकर कोई यह नहीं कह नहीं सकता कि यह 3 बच्चों की मां है खुद को पूरी खाने इस हिसाब से मेंटेन किया हुआ है कि वह खुद अभी भी मॉडल लगती है।
लेकिन इन दिनों शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान की 1 तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसमें लिखा जा रहा है कि शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान पेंट पहनना ही भूल गई।

Indian Bollywood actor Shah Rukh Khan (L), and his wife Gauri (R) watch Shiamak Davar’s, Summer Funk 2012 dace, during the screening of his pop music video show in Mumbai on June 2,2012. AFP PHOTO/ STR

जबकि ऐसा बिल्कुल नहीं है क्योंकि शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान बहुत ही स्टाइलिश है उन्होंने पर सफेद कुर्ता पहना हुआ है वह और नीचे शॉर्ट्स पहने हुए हैं लेकिन गोरी खान ने जो शॉर्ट्स पहने हुए हैं वह इतने शॉर्ट हैं कि कुर्ते के नीचे दिखाई ही नहीं दे रहे।
इसी कारण से लोगों को यह गलतफहमी हो गई कि शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान बिना पेंट के ही पब्लिक ली घूम रही है।
शाहरुख खान आज बहुत ही बड़ी सुपर स्टार बन चुके हैं लेकिन इस जमाने में शाहरुख खान बहुत ही गरीब हुआ करते थे और अपनी पढ़ाई के दौरान छोटे-मोटे ऐड किया करते थे उन्हें ऐड के कारण उनकी रोजी-रोटी चलती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.