जवानी में गलत काम करते पकड़ी गईं थी प्रियंका चोपड़ा, मौसी ने रंगेहाथ पकड़ा था जब बॉयफ्रेंड के साथ शारीरिक….

कोरोना काल में आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने घर पर टाइम स्पेंड किया। इस दौरान सेलेब्स से कई ऐसे काम किए जो वे अपने बिजी शेड्यूल के रहते नहीं पाए थे। बात प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) की करें तो उन्होंने इस दौरान अपनी बायोग्राफी लिखी अनफिनिश्ड (unfinished) नाम से। इस बुक का विमोचन मंगलवार को किया गया। इस किताब में प्रियंका ने अपनी जिंदगी से जुड़े हर छोटे-बड़े वाक्ये को शेयर किया है। ऐसे में आपको देसी गर्ल सी लाइफ से जुड़ा से एक मजेदार किस्सा आपको बताते हैं। ये किस्सा उस दौरान का है जब प्रियंका जवान थी और स्कूल में पढ़ाई कर रही थी। जब वह दसवीं क्लास में पढ़ती थीं और अपने बॉयफ्रेंड के साथ पकड़ी गईं थीं.

मौसी ने रंगेहाथ पकड़ा था जब…

अपनी किताब में प्रियंका ने बताया जब वह दसवीं क्लास में थीं, बॉब नाम के एक लड़के के प्यार में पड़ गईं थीं. उस समय वह अमरीका में अपने रिश्तेदारों के पास रहती थीं. ‘एक दिन बॉब और मैं घर में साथ बैठकर हाथ में हाथ डाले टीवी देख रहे थे. अचानक खिड़की के बाहर देखा कि मेरी मौसी सीढियां चढ़ती हुई अंदर आ रहीं थीं. मैं डर गई. दोपहर के 2 बजे थे, ये उनके आने का सामान्य समय नहीं था. बॉब के बाहर जाने का कोई रास्ता नहीं था और हम दोनों मेरे कमरे की तरफ दौड़े. मैंने उसे अलमारी में छिपने को कहा.

प्रियंका किताब में आगे लिखती हैं,’वहीं रहना, जब तक मैं मौसी को किराने की दुकान पर नहीं भेज दूं. किरण मौसी घर में घुसी और हर कमरे को गौर से देखने लगीं. मैं अपने बिस्तर बॉयोलॉजी की किताब लेकर ऐसे बैठी थी, जिससे लगे की मैं पढ़ रही हूं. वह मेरे कमरे की दहलीज पर आईं और बोलीं ‘खोलो इसे’ और मैंने पूछा ‘क्या खोलूं’. मौसी बोलीं,’तुम्हारी अलमारी को खोलो.’ मैं बुरी तरह घबरा गई क्योंकि मैंने मौसी को पहले इस तरह से गुस्से में नहीं देखा था. मैंने अलमारी का दरवाजा खोला और इसमें से एक लड़का बाहर आया. मौसी ने मेरी मां को कॉल लगाया और कहा,’मुझे यकीन नहीं हो रहा कि इसने मुझे झूठ बोला. इसकी अलमारी में एक लड़का था.’

इसके बाद पढ़ाई करके प्रियंका अमरीका से वापस लौंटी और मिस इंडिया ब्यूटी कान्टेस्ट में भाग लिया. इसके बाद एक्ट्रेस ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. मॉडलिंग से बॉलीवुड और फिर हॉलीवुड तक का सफर शानदार चलता आ रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.