जब जसप्रीत बुमराह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अकेले लड़ते रहे, हवा में उड़ी गिल्लियां, देखे वीडियो

जसप्रीत बुमराह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन में चल रहे पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन फॉर्म में थे, क्योंकि उन्होंने सनसनीखेज गेंदों के साथ दो विकेट हासिल किए। अफ्रीका दूसरी पारी में चार विकेट पर 94 रन बना पाई है और 5वें दिन उसे 211 रनों की जरूरत है, जिसमें एक छोर पर डीन एल्गर (52) रन बनाकर नाबाद हैं।

जसप्रीत बुमराह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन में चल रहे पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन फॉर्म में थे, क्योंकि उन्होंने सनसनीखेज गेंदों के साथ दो विकेट हासिल किए। मोहम्मद सिराज ने कीगन पीटरसन को आउट किया और मोहम्मद शमी ने एडेन मार्कराम का विकेट लेने के साथ ही अफ्रीका के शीर्ष क्रम को पवेलियन की राह दिखाई। इस बीच, बुमराह ने रस्सी वैन डेर डूसन और केशव महाराज को आउट करके जीत के दावे को मजबूत किया।

पारी का उनका विकेट 37वें ओवर में वैन डेर डूसन बने, जिन्होंने एक अच्छी लेंथ की गेंद मिलने पर बचने की कोशिश की, लेकिन गेंद तेजी से उनके ऑफ स्टंप पर जा लगी। वैन डेर डूसन 65 गेंदों में केवल 11 रन ही बना सके।


उनको दूसरा विकेट दिन की अंतिम गेंद पर मिला। 28 वर्षीय ने लेग पर एक शानदार यॉर्कर भेजी, जो बाहर से एंगल करते हुए आई थी। महाराज अपनी प्रतिक्रिया में लक्ष्यहीन थे और उन्होंने देखा कि गेंद उनके पास से निकल रही है और स्टंप्स से टकरा रही है। महाराज, जिन्हें मेजबानों द्वारा नाइटवॉचमैन के रूप में भेजा गया था, 19 गेंदों पर केवल आठ रन ही बना सके।

Leave a Comment