जानें अब कैसी दिखती हैं ‘कभी खुशी कभी गम’ की जूनियर करीना, खूबसूरती में कैटरीना को देती हैं मात

आज हम कभी खुशी कभी गम फिल्म में काम करने वाली युवा करीना कपूर और शाहरुख खान और काजोल की कोस्टार मालविका राज के बारे में बात करने जा रहे हैं। इस फिल्म के बाद आज वे फिर से सुर्खियो में आ गई है, उनकी सुखियों में आने की वजह है, Zee5 की फिल्म स्क्वाड। जिसमे वे एक कमांडो के रूप में प्रमुख भूमिका निभा रही है, यही नही यह फिल्म हाल ही में 12 नवंबर को रिलीज़ हुई थी।

आश्चर्य की बात यह है कि, इस फिल्म में उन्हे देख कर बोल सकते है की वह आज एक असली दिवा में बदल गई हैं। पर उनकी विशेषताओं में बदलाव नहीं आया है, उनकी आँखें और चेहरे की मासूमियत वहीं की वही हैं। आपको बता दें, मालविका पहले मॉडलिंग के रूप में कई ब्रांडों का हिस्सा रह चुकी हैं।

एक साक्षात्कार के अनुसार कुछ दिन पहले ही, मालविका ने कभी खुशी कभी गम फिल्म के अनुभव को साझा, उन्होंने कुछ इस तरह कह कर अपने साथ काम करने वाले दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के साथ काम करने की खुशी बताई है, “मैं उस समय बहुत छोटा था, मुझे नहीं पता था कि शाहरुख खान, काजोल, अमिताभ बच्चन जैसे अभिनेताओं के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का अनुभव कितना अद्भुत था। मैंने इसे ऐसे ही लिया, ‘ठीक है, मैं इसका हिस्सा हूं,’ और ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्होंने मुझे ऐसा महसूस कराया। ग्राउंडेड और इतना विनम्र होने के कारण, मैंने K3G के सेट पर एक चीज सीखी है जिसे मैं हमेशा अपने साथ रखूंगा। उनका बहुत सकारात्मक रवैया था कि सेट पर कोई छोटा नहीं होता, सब बराबर होते हैं।”

उन्होंने आगे बातो ही बातो में किंग खान की तारीफ भी कर डाली, वे कहती है, “मुझे याद है कि एक बार हम सभी सेट पर लंच के लिए बैठे थे और शाहरुख सर भी वहीं बैठे थे। मैं अंदर आया और उसने वास्तव में अपना खाना छोड़ दिया और मुझसे मिलने के लिए उठ खड़ा हुआ। वह वास्तव में मुझे छू गया और मुझे आज भी याद है। लोग आमतौर पर ऐसा नहीं करते हैं और शाहरुख सर, शाहरुख सर होने के नाते, वह बहुत ही अद्भुत और विनम्र हैं।”

आपको बता दें, मालविका ने किंग खान की कुछ इस तरह कह कर तारीफ़ की “मुझे याद है कि एक बार हम सभी सेट पर लंच के लिए बैठे थे और शाहरुख सर भी वहीं बैठे थे। मैं अंदर आया और उसने वास्तव में अपना खाना छोड़ दिया और मुझसे मिलने के लिए उठ खड़ा हुआ। वह वास्तव में मुझे छू गया और मुझे आज भी याद है। लोग आमतौर पर ऐसा नहीं करते हैं और शाहरुख सर, शाहरुख सर होने के नाते, वह बहुत ही अद्भुत और विनम्र हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.