जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा, इंस्टाग्राम पर किया अपने प्यार का इजहार

मायानगरी के सितारे हमेशा कुछ ऐसा करते रहते हैं जिससे वो लाइम लाइट में बने रहे और गॉसिप्स वायरल होते रहें हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने कुछ ऐसा कर दिया की वह भी चर्चा में बनी हुई हैं, हुआ युं की सोनाक्षी सिन्हा नोटबुक फेम जहीर इकबाल संग अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं.

गुप्त सूत्रों की मानें तो काफी लंबे समय से सोनाक्षी और जहिर के बीच कुछ ना कुछ तो ज़रूर चल रहा है. हालांकि अभी तक डेटिंग की अफवाहों पर सोनाक्षी और जहीर दोनो ने ही चुप्पी साध रखी है. आप को बता दें की 10 दिसंबर को जहीर इकबाल का बर्थडे था.

इस मौके पर सोनाक्षी सिन्हा ने एक ऐसी क्यूट पोस्ट शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी की जिससे लोगो का शक और बढ़ गया. सोनाक्षी के इस पोस्ट को देख ऐसा लग रहा है जैसे उन्होंने अपने रिश्ते को सोशल मीडिया पर ऑफिशियल कर दिया है. जहिर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं.

ये भी कहा जा रहा है कि सलमान खान के कारण ही दोनों की मुलाकात हुई थी. हालांकि जहीर इकबाल और दबंग गर्ल सोनाक्षी ने अपने रिश्ते की कभी पुष्टि नहीं की है. और ना ही दोनों ने सोशल मीडिया पर साथ में कभी कोई फोटो शेयर की. लेकिन अब हालात बदले हुए दिखाई दे रहे हैं.

जहीर के जन्मदिन पर सोनाक्षी ने दो फोटो शेयर की है. एक फोटो में सोनाक्षी ब्लैक आउटफिट पहने खड़ी कहीं देख रही हैं तो वहीं उनके कंधे पर हाथ रख जहीर अपने बाल संवार रहे हैं. दूसरी फोटो में दोनों कलाकार खतरनाक हथियार से लड़ते दिखाई दे रहे हैं

अपने पोस्ट में सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा- ‘दुनिया के सबसे ज्यादा परेशान करने वाले इंसान को हैप्पी बर्थडे. दुनिया के सबसे बेहतरीन इंसान हो. कैसे हो सकता है ऐसे? तुम ऐसे कैसे हो? जन्म लेने के लिए शुक्रिया. हैप्पी बर्थडे. बाय.

सोनाक्षी ने जहीर को अपना बेस्ट फ्रेंड भी बताया है. जहीर ने सोनाक्षी के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है- लेकिन वो मेरी बेस्ट फ्रेंड है यार. उसके बाद दूसरे कमेंट में जहीर ने लिखा- क्या अब तुम्हें मैं ऑफिशियली अपनी हीरोइन कह सकता हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.