इससे अच्छा तो सलमान खान कुत्ता लॉन्च कर देते, जीजा आयुष शर्मा के डेब्यू पर लोगों ने किए ऐसे कमेंट…

आयुष शर्मा (Ayush Sharma) ने अपने पुराने एक्सपीरियंस को साझा करते हुए बताया था। कि उन्हें अपने शुरुआती दौर में काफी कुछ आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। आयुष ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘लवयात्री’ के दौरान का एक किस्सा साझा करते हुए बताया कि इस फिल्म के दौरान हमें किस तरह के आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था उनके लुक्स को लेकर जो काफी कुछ कहा करते थे। इतना ही नहीं उन्हें जहां तक सुनने को मिला कि उनका लुक लड़की की तरह दिखता है और डायलॉग में भी उनकी कई तरह की प्रॉब्लम है

SALMANवहीं आयुष शर्मा (Ayush Sharma) ने आगे बताया था कि कई लोगों का कहना था कि यह तो लड़की की तरह दिखता है और अभी भी इसके अंदर फिल्म में काम करने लायक हुनर नहीं है। लवयात्री के दिनों को याद करते हुए आयुष शर्मा ने बताया कि उन्होंने जो कमेंट पढ़े उन्हें देखकर वह भी काफी ज्यादा हैरान रह गए कमैंट्स में साफ तौर पर लोगों का कहना था कि सलमान खान आयुष शर्मा से अच्छा तो कोई कुत्ता लांच कर देते।

बताते चलें कि हाल ही में शुक्रवार को रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म अंतिम में आयुष शर्मा क शानदार किरदार देखने को मिल रहा है। इस फिल्म के लिए आयुष शर्मा ने काफी मेहनत की है क्योंकि सलमान खान ने उन्हें दोबारा अपने साथ फिल्म अंतिम में लांच किया है इस फिल्म को लेकर हाल शर्मा को भी काफी ज्यादा उम्मीद है कि इसके बाद वे अपनी लोकप्रियता बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी हद तक बनाने में सफल रहने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.