इस महिला की खूबसूरती देखकर फिदा हो जाते हैं मर्द, सच्चाई जानते ही भाग जाते हैं छोड़कर ….

आपने भी अपने आस-पास कोई ऐसा शख्स या किसी महिला को देखा होगा, जिनको देखकर उनकी असली उम्र का पता नहीं चलता है. सोशल मीडिया पर हमें आए दिन ऐसी तस्वीरें देखने को मिलती हैं, जिसे देखकर किसी महिला अथवा पुरुष की असली उम्र का अंदाजा नहीं लग पाता है. आजकल महिलाओं की असली उम्र का पता लगाना इसलिए भी मुश्किल होता है, क्योंकि मेकअप से उनका असली चेहरा ढक जाता है.

इन दिनों TikTok पर एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महिला अपना दर्द शेयर करती हुई सुनी जा सकती हैं. महिला का कहना है कि उनके चेहरे को देखते ही मर्द उन पर फिदा हो जाते हैं, लेकिन जैसे ही उनको महिला की असली उम्र का पता चलता है, वैसे ही वह भाग खड़े होते हैं. महिला ने टिकटॉक पर बताया कि उनकी असली उम्र 44 साल है.


वीडियो और फोटो देखने के बाद आपको भी महिला 44 साल की नहीं लगेंगी. महिला ने बताया कि उनकी खूबसूरती के लड़के दीवाने हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर देखने के बाद डेट पर ले जाना चाहते हैं. कई लड़के तो ऐसे हैं, जो उन्हें डेट पर ले जाने के लिए उनका पैर पकड़ने लगते हैं. लेकिन इसके बाद जैसे ही लड़कों को उनकी असली उम्र के बारे में बताती हैं, वह हैरान रह जाते हैं और फिर दूर भागने लगते हैं.

44 साल की इस महिला का नाम प्रिंसेस अप्रिल्क्सो (princessaprilxo) है. महिला को टिकटॉक पर 1 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. उनके इस वीडियो को अबतक 90 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. महिला कहती हैं कि 44 साल के बावजूद वह काफी कम उम्र की दिखती हैं. कई लोग तो उनके पीछे ही पड़े रहते हैं, लेकिन असली उम्र जानने के बाद हर कोई उनसे दूर भाग जाता है. कोई भी उनके साथ सेक्सुअल रिलेशनशिप बनाने में इंटरेस्टेड दिखाई नहीं देता है

Leave a Reply

Your email address will not be published.