इस खान की दीवानी हैं मिस यूनिवर्स, कहा- उनके साथ फिल्म करना एक सपना सच होने जैसा होगा क्योंकि वह अद्भुत इंसान हैं

महज 21 साल की उम्र में पूरी ब्रह्मांड में अपना नाम बनाने वालीं हरनाज संधू लगातर चर्चा में बनी हुई हैं. इतनी छोटी सी उम्र में हजारों मॉडल्स और अभिनेत्रियों को मा’त देते हुए भारत को 21 सालों बाद मिस यूनिवर्स का खिताब दिलाने वाली हरनाज ने अब अपने फ़िल्मी करियर को लेकर बात की है. जाहिर है हरनाज बचपन से ही फिल्मों और मॉडलिंग में रूचि रखती थीं. यही वजह है कि, वह छोटी एज में भी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

हालांकि हरनाजा पंजाबी फिल्मों में नजर आई हैं. लेकिन अब वह बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने के लिए बेताब नजर आ रही हैं.

फिल्मों को लेकर हरनाज़ ने किया बड़ा खुलासा
इसी कड़ी में अब हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि, वह सबसे पहले किस खान के साथ फिल्म करना पसंद करेंगी.

गौरतलब है कि, मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम कर भारत का नाम रौशन करने वालीं हरनाज लगातार सुर्ख़ियों में हैं. अजब वह भारत वापस लौटीं तो उनका बेहद ही शानदार अंदाज में स्वागत हुआ था.

वहीं अब फिल्म इंडस्ट्री के कई फिल्ममेकर भी फिल्म में लाने के लिए भी तैयारी कर रहे होंगे. इस बीच अब खुद हरनाज ने भी फिल्मों को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है. जी हां हाल ही में हरनाज ने बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बॉलीवुड और अभिनेता का नाम बताया जिसके साथ वह काम करने के लिए काफी बेताब हैं.

आपको बता दें कि, हरनाज संधू पंजाबी फिल्मों की तो अभिनेत्री है ही लेकिन वो अब बॉलीवुड में भी अपना हाथ आजमाना चाहती हैं.

शाहरुख़ की दीवानी हैं मिस यूनिवर्स हरनाज संधू
यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि इस बात का खुलासा खुद इस बीच मीडिया से बातचीत में हरनाज संधू ने अपने सपने के बारे में बात की है साथ ही इस सवाल का भी जवाब दिया कि अगर उन्हें बॉलीवुड में किसी खान के साथ काम करने का मौका मिले तो वो किस खान के साथ एक्टिंग करना पसंद करेंगी.

बातचीत के दौरान हरनाज कौर संधू ने बताया कि वो बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरूख खान के साथ काम करना पसंद करेंगी. संधू ने कहा, ‘अगर मुझे शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका मिलता है तो ये मेरे लिए सपना सच होने जैसा हो जाएगा.

वो जिस तरह से अपने किरदार में ढल जाते हैं वो काबिल-ए-तारीफ है. वह अपने हर किरदार को जीते हैं. हर कलाकार के लिए ये बहुत जरूरी है कि वह अपने किरदार को समझे और फिर उस पर परफॉर्म करे।’

यही नहीं आगे हरनाज संधू ने कहा, ‘मैं शाहरुख खान से प्यार करती हूं. वह जितनी मेहनत करते हैं अब उनती मेहनत मैं करने वाली हूं. उन्हें देखकर मुझे हमेशा लगता है कि वह जमीन से जुड़े रहते हैं. उन्होंने हमेशा सफलता हासिल की है/ वो एक अद्भुत कलाकर के साथ-साथ अद्भुत इंसान भी हैं।’

इससे पहले हरनाज में एक इंटरव्यू में बताया था कि वो किसी सामान्य अभिनेत्री की तरह नहीं बनना चाहती. वो एक ऐसी प्रभावशाली अभिनेत्री बनना चाहती हैं, जो मजबूत किरदार को चुने और रू’ढ़ि’यों को तो’ड़े कि औरतें क्या हैं और वह क्या कर सकती हैं.

इसके आगे संधू ने कहा कि वो अपने अभिनय से लोगों को प्रेरित करना चाहती हैं. हालांकि, इस बयान के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी होना पड़ा था. तो वहीं कई लोगों ने उनका समर्थन किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.