IPS सरोज ने दिया जुड़वा बच्चो को जन्म तो ग्रामीण वेशभूषा में शेयर की खूबसूरत तस्वीर

आज हम आपसे चर्चा करने जा रहे हैं गुजरात के कैंडर की तेज धुधार आईपीएस अधिकारी सरोज कुमारी के घर इन दिनों खुशी का माहौल बना हुआ है.उनके घर दोहरी भरी खुशी आई है.आपकी जानकारी के लिए बता दें सरोज कुमारी ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है.

इन बच्चों में एक बेटा और एक बेटी है. आईपीएस सरोज कुमारी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर इसकी जानकारी साझा की है. बच्चों की तस्वीरें भी शेयर की. आईपीएस अधिकारी सरोज कुमारी ने दोनों ही नवजात बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर साजा की साथ ही कैप्शन भी लिखा,भगवान ने आशीर्वाद स्वरुप बेटा और बेटी दिए हैं.

सरोज कुमारी द्वारा शेयर किए गए पहली संतानों की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. लोग उन को बधाइयां दे रहे हैं. राजस्थान की बेटी है आईपीएस सरोज कुमारी.

गुजरात पुलिस की आईपीएस अधिकारी राजस्थान के बेटी सरोज कुमारी के घर इन दिनों काफी खुशी का माहौल है. वर्दी में हमेशा रहने वाली यह आईपीएस ऑफिसर बच्चों के जन्म के अवसर पर अपने ग्रामीण वेशभूषा में नजर आई और लहंगा चुनरी मैं एक भारतीय महिला के सुंदर आकर्षित रूप में दिखी.

आपकी जानकारी के लिए बता दे डॉ मनीष सैनी से आईपीएस सरोज कुमारी की शादी हुई है.सरोज कुमारी की शादी दिल्ली के जाने-माने डॉक्टर मनीष सैनी से हुई है. डॉक्टर मनीष सैनी आईपीएस सरोज कुमारी ने जून 2019 में विवाह किया था.

सरोज कुमारी के पति मनीष सैनी ने भी नवजात बच्चों की तस्वीरें अपने अकाउंट से मीडिया पर शेयर की हैं.

सरकारी स्कूल में पढ़कर आईपीएस अधिकारी बनी है. सरोज कुमारी उनके साथी जीवन के बारे में आपसे चर्चा करें तो बता दे आईपीएल सरोज कुमारी की जिंदगी उन लोगों के लिए एक मिसाल है जो कि सरकारी स्कूलों में पढ़कर कुछ नहीं बना जा सकता ऐसी सोच रखते हैं.

अपनी शुरू की पढ़ाई गांव बुडानिया के सरकारी स्कूल से ही की थी.वर्ष 2011 के बैच के आईपीएस अधिकारी हैं. सरोज कुमारी एकलौती आईपीएस अधिकारी हैं जिसमें माउंट एवरेस्ट फतह करने के मिशन में हिस्सा लिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.