आईपीएल से पहले आया राशिद खान का आत्मविश्वास भरा बयान, कहा- हम फिर से एकजुट हैं

रविवार से आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के मुकाबले शुरू हो रहे हैं.इस बीच सनराइजर्स हैदराबाद के दिग्गज लेग स्पिनर राशिद खान ने कहा है कि उनकी टीम प्लेऑफ में पहुंचने के लिए हर मुकाबले को फाइनल की तरह खेलेगी.
आईपीएल 2021 के पहले हाफ में हैदराबाद सनराइजर्स का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था. जिसके बाद टीम की कमान डेविड वार्नर के स्थान पर केन विलियमसन को दी गई थी.
राशिद खान ने कहा कि, “निश्चित रूप से हम बाकी सीजन के लिए तैयार हैं. भारत में टूर्नामेंट के दौरान हमारे लिए पहला चरण अच्छा नहीं रहा था. लेकिन हम फिर से एकजुट हैं और हम हर मैच को फाइनल के रूप में लेंगे और अपना शत-प्रतिशत देंगे.”
उन्होंने कहा, “मैं ऑरेंज आर्मी में लोगों के साथ वापस आकर बहुत खुश हूं. द हंड्रेड एंड विटैलिटी ब्लास्ट में खेलने के बाद काफी आत्मविश्वास था, इसलिए खेल के जल्द ही शुरू होने की प्रतीक्षा कर रहा हूं.”

राशिद ने कहा, “पिछले डेढ़ साल से मैं अपनी बल्लेबाजी पर ज्यादा काम कर रहा हूं. ये लक्ष्य में और लक्ष्य का पीछा करते हुए भी टीम के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं. बस अलग-अलग चीजें करने की पूरी कोशिश कर रहा हूं. मैंने नेट्स में अलग-अलग शॉट्स का अभ्यास नहीं किया है. मैं जहां भी गेंद को हिट करता हूं, मैं अच्छा प्रदर्शन करने और अपनी कलाई का उपयोग करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करना चाहता हूं.”

गौरतलब है कि आईपीएल के पहले चरण में हैदराबाद का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था. दूसरे चरण में सनराइजर्स अपने अभियान की शुरूआत 22 सितंबर को दिल्ली कैपिटल के खिलाफ मैच से करेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.