इन हॉलीवुड सितारों के शरीर से आती है बदबू, साथ काम करने वाले स्टार्स की खैर नहीं!

आपने सुना होगा कि मशहूर हस्तियों की हर समय विशेष मांगें और शर्तें होती हैं। आपने बहुत से ऐसे लेख देखे होंगे जिनमें सेलेब्रिटीज के सेट पर या जहां कहीं भी हों सितारों के नखरों की खबरें आती रहती है। लेकिन हम आपकों कुछ ऐसे सितारों के बारें में बताने जा रहे है जिनसे बेहद बदबू आती है।

क्या आपने मशहूर हस्तियों के बारे में सुना है कि वे अपने शरीर की गंध के बारे में चिंतित नहीं हैं या वे कितनी बदबू करते हैं? आज हम हॉलीवुड की ऐसी हस्तियों के बारे में बताएंगे, जो बदबू से परेशान नहीं हैं बल्कि और लोगों को अपनी शरीर की गंध से परेशान करते हैं। हम जिन सेलेब्स के बारे में बात करने जा रहे हैं, उन्होंने जानबूझकर खुद को डिओडोरेंट्स और परफ्यूम से दूर रखा है क्योंकि उन्हें लगता है कि वे उनके शरीर के लिए हानिकारक हैं। तो क्या आप जानना चाहते हैं कि कौन हैं ये सेलेब्स?

ब्रैड पिट
खबरों की मानें तो वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड अभिनेता के कई सह-कलाकारों ने उनके शरीर से दुर्गंध आने की शिकायत की है। ऐसा कहा जाता है कि ब्रैड को कई दिनों तक बिना नहाए रहने का मन करता है। इसलिए वह बेबी वाइप्स का प्रयोग करते हैं।

बेन अफ्लेक
कथित तौर पर, उनकी सांसों की बदबू के कारण सैंड्रा बुलॉक ने फोर्सेस ऑफ नेचर के सेट पर किसिंग सीन से पहले एक बार उन्हें टकसाल का चबाने का सुझाव दिया था।

जेनिफर एनिस्टन
कहा जाता है कि F. R. I. E. N. D. S स्टार को सांसों में बदबू की शिकायत है। कथित तौर पर उनके कई कलाकारों ने किसिंग सीन के दौरान इसकी शिकायत की थी। जिसके बाद उन्हें शर्मिदा होना पड़ा

बैटमैन अभिनेता जानते है कि वह बदबू करते है। उसका कारण शॉवर लेने में उसकी अरुचि है।

जॉनी डेप
रिपोर्ट्स में कहा गया है कि एंजेलिना जोली स्टारर द टूरिस्ट के सेट पर, एक्ट्रेस ने जॉनी डेप को सांसों की बदबू के कारण टकसाल चबाने को कहा था। कहा जाता है कि जॉनी डेप को नहाने का भी ज्यादा शौक नहीं है।

तो ये थे हॉलीवुड के कुछ ऐसे सलेब्स जिनकों नहाने से परहेज है। तो किसी की सांसों की बदबू से को-स्टार्स परेशान हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.