इन हसीनाओं ने छाती ठोककर बोला था झूठ, पोल खुली तो मारी पलटी

राखी सावंत (Rakhi Sawant)
बिग बॉस 15 स्टार राखी सावंत की शादी की तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो एक्ट्रेस ने इन रिपोर्ट्स का खंडन किया था। उन्होंने कहा कि ये एक शूट के लिए उन्होंने ऐसा गेटअप लिया था। बाद में अदाकारा ने इस बात को स्वीकार भी किया। कुछ दिनों बाद फिर एक्ट्रेस ने कहा कि वो अपनी शादी को लेकर झूठ बोल रही हैं। हालांकि बिग बॉसस 14 में राखी सावंत ने अपनी शादी होने की बात दोबारा कबूली थी।

कटरीना कैफ (Katrina Kaif)
अदाकारा कटरीना कैफ भी अपनी उम्र को लेकर खुलेआम झूठ बोल चुकी हैं। अदाकारा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि जब बर्लिन की दीवार गिरी थी उस वक्त वो 8 साल की थी। जबकि ये वाकया साल 1989 में हुआ था। जबकि अदाकारा का जन्म 1984 में हुआ था।

अमीषा पटेल (Ameesha Patel)
अमीषा पटेल ने एक बार दावा किया था कि उन्होंने अमिताभ बच्चन के बंगले प्रतीक्षा के करीब एक अपार्टमेंट खरीदा है। ये बयान सामने आने पर अपार्टमेंट के मालिक ने उन्हें एंट्री करने से मना कर दिया था। जिसके बाद एक्ट्रेस के झूठ का बुरी तरह भंडाफोड़ हुआ।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)
अदाकारा दीपिका पादुकोण ने एक बार मीडिया में इंटरव्यू देते हुए कहा था कि वो कभी भी डेट पर नहीं गई है। सोचिए क्या, उस वक्त वो एक्टर रणवीर सिंह को डेट कर रही थीं।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)
रणवीर सिंह से अनुष्का शर्मा के लिंकअप की खबरें एक वक्त खूब सुर्खियों में रहीं। इन खबरों का हमेशा ही एक्ट्रेस ने खंडन किया। जब रणवीर सिंह के साथ अनुष्का शर्मा का ब्रेकअप हो गया तब अदाकारा ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘अगर मुझे करना ही होता तो मैं रणवीर सिंह को डेट करती।’

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)
अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने उस वक्त झूठ बोला था जब उनके घर आयकर विभाग ने छापा मारा था। उस वक्त उनके घर का दरवाजा खटखटाने पर अंदर से शाहिद कपूर शॉर्ट्स में निकले थे। बाद में अदाकारा ने सच छुपाने की कोशिश में सफेद झूठ बोला था। अदाकारा ने कहा था कि क्योंकि शाहिद कपूर उनकी बिल्डिंग में रहते थे इसलिए वो पड़ोसी होने के नाते मदद के लिए आए थे।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)
अदाकारा कंगना रनौत ने अपनी उम्र को लेकर झूठ बोला था। लेकिन उनका झूठ उस वक्त पकड़ा गया जब उनके पासपोर्ट में उनकी उम्र का खुलासा हुआ कि वो 28 बरस की है न कि 22 साल की। जैसा कि वो दावा करती थी। ये वाकया साल 2009 का है।

Leave a Comment