पवनदीप राजन की बहन सुर ही नहीं बल्कि हुस्न की भी है मल्लिका, सोशल मीडिया पर छा रही हैं उनकी ये तस्वीरे

15 अगस्त को इंडियन आइडल का ग्रैंड फिनाले हुआ था। ये शाम बेहद शानदार भी रही थी। इंडियन आइडल के ग्रैंड फिनाले में टॉप 6 कंटेंस्टेंट्स ने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दी थी लेकिन इसका खिताब पवनदीप राजन ले गए। उत्तराखंड के पवनदीप राजन ने अपनी आवाज से सभी लोगों का दिल जीत लिया है। इंडियन आइडल 12 का खिताब जीतने के बाद अब वह स्टार बन चुके हैं और हर कोई उनकी सिंगिंग की खूब तारीफ कर रहा है।

टीवी का मशहूर रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 जीतने के बाद पवनदीप राजन लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। उनसे जुड़ी हुई सभी बातें फैंस जानने के बेहद उत्सुक हैं। इन दिनों पवनदीप राजन अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। जब पवनदीप राजन ने यह शो जीता तो उसके बाद उनकी बहन ज्योतिदीप राजन (Jyotideep Rajan) भी खुद लाइमलाइट में बनी हुई हैं।

आपको बता दें कि 27 जुलाई 1996 को उत्तराखंड के चंपावत में जन्मे पवनदीप राजन की सिंगिंग का हर कोई फैन हो गया है, जिस तरह से उन्होंने सिंगिंग रियलिटी शो में अपना हुनर दिखाया है, उसकी जितनी तारीफ की जाए उतनी ही कम है। पवनदीप राजन के परिवार में हर कोई सिंगर है और सबसे ख़ास बात ये है कि पवनदीप की बहन ज्योतिदीप राजन (Jyotideep Rajan) भी एक अच्छी गायिका हैं। पवनदीप राजन की बहन ज्योतिदीप राजन दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। यह खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को भी मात देती हैं।

आपको बता दें कि पवनदीप राजन की बहन ज्योतिदीप राजन सिंगिंग की दुनिया में नई नहीं हैं। पवनदीप राजन की तरह ज्योतिदीप भी बहुत हुनर मंद हैं और वह भी अपने भाई पवनदीप की तरह सिंगिंग रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकी हैं। जब पवनदीप राजन इंडियन आइडल के विजेता बने तो उसके बाद उनकी बहन ज्योतिदीप राजन की लोकप्रियता भी धीरे-धीरे बढ़ रही है।

अगर आप पवनदीप राजन और ज्योतिदीप राजन को एक साथ देखेंगे तो यह दोनों जुड़वा भाई बहन जैसे नजर आते हैं। दोनों भाई बहन की शक्ल सूरत एक-दूसरे से बहुत ज्यादा मिलती-जुलती है। दोनों ही भाई-बहन दिखने में बेहद क्यूट हैं।

आपको बता दें कि साल 2019 में ज्योतिदीप राजन “वॉइस इंडिया किड्स” के लिए ऑडिशन दे चुकी हैं परंतु इस दौरान वह शो में ज्यादा आगे तक नहीं जा पाई थीं। आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि पवनदीप राजन की बहन ज्योतिदीप राजन एक से अधिक भाषाओं का ज्ञान रखती हैं। वह सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि कई स्थानीय भाषाओं में भी गाने गुनगुनाने का शानदार हुनर रखती हैं। ज्योतिदीप राजन गढ़वाली, कुमाऊंनी, पंजाबी गाने बखूबी तरीके से गा लेती हैं।

पवनदीप के इंडियन आइडल विजेता बनने के बाद उनकी बहन ज्योतिदीप राजन की लोकप्रियता में धीरे-धीरे इजाफा हो रहा है और लोग धीरे-धीरे उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो भी कर रहे हैं। ज्योतिदीप राजन बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस भी हैं। सोशल मीडिया पर उनके हुस्न के चर्चे जमकर होते रहते हैं। खूबसूरती में पवनदीप राजन की बहन ज्योतिदीप राजन बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम नहीं हैं। आपको बता दें कि ज्योतिदीप राजन के इंस्टाग्राम पर 85 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.