IND vs SA: दूसरा टी20 मैच जीतने के लिए Rishabh Pant करेंगे 3 बदलाव, इन प्लेयर्स की होगी टीम से छुट्टी!

India vs South Africa: साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरा टी20 मैच जीतने के लिए कप्तान ऋषभ पंत टीम इंडिया में बड़े बदलाव कर सकते हैं. पहले मैच में खराब प्रदर्शन करने वाले तीन खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है.

India vs South Africa 2nd T20: साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम को पहले टी20 मैच में 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. अब दूसरे टी20 मैच को जीतने के लिए कप्तान ऋषभ पंत टीम इंडिया में तीन बड़े बदलाव कर सकते हैं. इन प्लेयर्स ने पहले मैच में बहुत ही खराब प्रदर्शन किया था. ऐसे में दूसरे टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन से ये प्लेयर्स बाहर हो सकते  है।

इस ऑलराउंडर को मिलेगी जगह

 

अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मैच में अक्षर पटेल ने बहुत ही खराब खेल दिखाया. वह गेंदबाजी में कमाल नहीं दिखा सके. उन्होंने अपने चार ओवर के कोटे में 40 रन दिए और सिर्फ 1 विकेट ही हासिल कर सके. विरोधी बल्लेबाजों ने उनके खिलाफ जमकर रन बनाए. ऐसे में कप्तान ऋषभ पंत उन्हें दूसरे टी20 मैच से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. उनकी जगह वेंकटेश अय्यर को शामिल किया जा सकता है

 जादुई स्पिनर को मिलेगा मौका

आईपीएल 2022 में युजवेंद्र चहल सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे. उन्होंने 27 विकेट अपने नाम किए थे, लेकिन आईपीएल का करिश्मा वह वापस नहीं दोहरा सके. साउथ अफ्रीका के खिलाफ उन्होंने दो ओवर में 26 रन दिए और एक भी विकेट नहीं चटका सके. ऐसे में दूसरे टी20 मैच से टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर कर सकते हैं. उनकी जगह रवि बिश्नोई को मौका मिल सकता है. बिश्नोई चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं.

ये खिलाड़ी कर सकता है डेब्यू

आईपीएल 2022 में उमरान मलिक ने अपने खेल से सभी का दिल जीता है. उन्होंने आईपीएल 2022 के 14 मैचों में 22 विकेट अपने नाम किए थे. वह सनराइजर्स हैदराबाद की गेंदबाजी आक्रमण की अहम कड़ी बन चुके हैं. वहीं, कोच राहुल द्रविड़ भी उनकी तारीफ कर चुके हैं. ऐसे में उन्हें दूसरे टी20 मैच में आवेश खान की जगह मौका मिल सकता है.

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.