IND vs SA: टीम इंडिया नही दे रही इस खिलाड़ी पर ध्यान! अकेले दम पर जिता चुका कई बड़े मैच

IND vs SA T20 Series: टीम इंडिया (Team India) और साउथ अफ्रीका (South Africa) के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मैच रविवार को कटक में खेला जाएगा. भारतीय टीम को पहले मैच में 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में एक बड़े खिलाड़ी की अनदेखी की गई. ये खिलाड़ी अकेले दम पर मैच जीताने में माहिर है. दूसरे मैच में ये खिलाड़ी टीम के लिए बड़ा मैच विनर साबित हो सकता है.

पहले मैच में इस खिलाड़ी की हुई अनदेखी

टी20 के मैचों में बीच के ओवर काफी अहम होते हैं. इन ओवर्स में स्पिन गेंदबाजों पर विकेट लेने की जिम्मेदारी होती है. पहले मैच में बतौर स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और अक्षर पटेल को मौका मिला था, लेकिन पहले टी20 में चहल (Yuzvendra Chahal) को पूरे मैच में कुल 13 गेंदें ही करने को मौका मिला. चहल इस साल आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे, लेकिन पहले मैच में उनकी अनदेखी हुई.


IPL सीजन 15 में बजाया डंका

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने टीम इंडिया (Team India) को अपने दम पर कई टी20 इंटरनेशनल मैच जिताए हैं. युजवेंद्र चहल भारत की पिचों पर दुनिया के सबसे खतरनाक स्पिनरों में से एक साबित होते हैं. युजवेंद्र चहल ने अपने रुतबे के दम पर सारी दुनिया में अपना डंका बजाया है. IPL के इस सीजन में उन्होंने 17 मैचों में 27 विकेट हासिल किए थे. उनकी इकॉनमी भी 7.75 की ही रही थी.


पहले टी20 में गेंदबाजों का प्रदर्शन

साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ पहले टी20 में भारत के सभी गेंदबाज महंगे साबित हुए. आवेश खान के अलावा सभी गेंदबाजों ने 10 या 10 से ज्यादा की इकॉनमी से रन खर्च किए. अक्षर (Axar Patel) ने चार ओवर में 40 रन, भुवनेश्वर और हर्षल पटेल ने 43-43 रन देकर 1-1 विकेट हासिल किया. हार्दिक पांड्या ने एक ओवर में 18 रन दिए, वहीं युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने 2.1 ओवर गेंदबाजी कर 26 रन दिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.