Ind vs Sa 2nd T20I: भारत की हार के बीच दिनेश कार्तिक ने फिर से लूटी सोशल मी

  1. IND vs SA 2nd T20I: पिछले मुकाबले में दिल्ली में कार्तिक को खेलने के लिए सिर्फ दो ही  गेंद नसीब हुई थीं, लेकिन इसके बावजूद स्टेडिय में डीके..डीके गूंजा था, लेकिन जब कटक में उन्हें हाथ भांजने का मौका और समय दोनों मिले, तो कार्तिक ने इसे अच्छी तरह से भुनाया.

नई दिल्ली: मेहमान दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कटक में दूसरे टी20 मुकाबले में भारत को इस बार बल्लेबाजों की नाकामी के चलते हार का मुंह देखना पड़ा. जहां पहले मैच में टीम इंडिया 211 रन बनाने के बावजूद मैच हार गयी थी, तो इस बार ये बल्लेबाज कटक में अपने गेंदबाजों को वह स्कोर नहीं दे सके, जिससे मेहमानों पर दबाव बढ़ता, लेकिन बल्लेबाजों की विफलता के बीच दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने दिखाया कि क्यों तमाम दिग्गज उन्हें टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम का हिस्सा बनते देखना चाहते हैं

खास बातें

भारत हारा, पर कार्तिक ने दिल जीता

फिर दिखाया फिनिशिंग का अंदाज

छोटी, लेकिन उम्दा पारी खेली कार्तिक ने

 

पिछले मुकाबले में दिल्ली में कार्तिक को खेलने के लिए सिर्फ दो ही  गेंद नसीब हुई थीं, लेकिन इसके बावजूद स्टेडिय में डीके..डीके गूंजा था, लेकिन जब कटक में उन्हें हाथ भांजने का मौका और समय दोनों मिले, तो कार्तिक ने इसे अच्छी तरह से भुनाया. शुरुआत में हालात के हिसाब से कार्तिक थोड़ा धीमा खेले, लेकिन आखिरी दो ओवरों में उन्होंने प्रचंड  प्रहार लगाए. खासकर 20वें ओवर में प्रेटोरियस को 2 छक्के जड़ते हुए भारत को 148 तक पहुंचा दिया. और जब कार्तिक 21 गेंदों पर 2 चौकों और इतने ही छक्कों से 31 रन बनाकर नाबाद लौटे, तो सोशल मीडिया ने उन  पर जमकर प्यार लुटाया.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.