इन 4 खिलाड़ियों ने अपने ही दोस्त को दिया धोखा, किसी ने माँ से तो किसी ने पत्नी से बनाये संबंध….

विश्व क्रिकेट में एक से बढ़कर एक बेहतरीन खिलाड़ी है. कई खिलाड़ियों की दोस्ती की तो मिसाले फैन्स द्वारा दी जाती है. लेकिन कई खिलाड़ी ऐसे भी रहे जिन्होंने अपने दोस्त को धोखा देकर उनकी जिंदगी में हलचल मचा दी.

आज हम आपको उन्हीं खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने दोस्त के साथ ही धोखा किया. इन खिलाड़ियों ने अपनी दोस्ती की मां या पत्नी से रिश्ता बनाया. आइये जानते हैं इनके बारे में-

मुरली विजय
क्रिकेट करियर के शुरुआती दिनों में दिनेश कार्तिक और मुरली विजय बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे. दोनों एक-दूसरे के घर अक्सर आते-जाते रहते थे. इसी दौरान मुरली विजय की मुलाकात दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता बंजारा से हुई. कुछ समय बाद मुरली विजय और निकिता की दोस्ती प्यार में बदल गई. लेकिन जब इस बारे में दिनेश कार्तिक को पता चला तो उन्होंने तुरंत ही निकिता को तलाक दे लिया.

जॉन टेरी
इंग्लैंड के मशहूर फुटबॉल जॉन टेरी ने अपने दोस्त वायने ब्रिज को धो,खा दिया. उन्होंने वायने ब्रिज की मंगेतर वनेसा पेरॉसेंल के साथ रिश्ते बनाए. लेकिन जब इस बात की खबर वायने ब्रिज को हुई तो उन्होने अपनी मंगेतर और दोस्त से सारे रिश्ते खत्म कर दिए.

श्रीलंका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज उपुल थरंगा ने अपने ही दोस्ती तिलकरत्ने दिलशान की पत्नी निलंका विथनगे से शादी की. दिलशान और निलंका का एक बेटा भी है. जब दिलशान को अपनी पत्नी के अफेयर के बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत ही उन्हें तलाक दे दिया. जिसके बाद उपुल थरंगा ने निलंका से शादी कर ली. हालांकि इस घटना के बाद भी दोनों ही श्रीलंका की टीम के लिए खेलते रहे.

डेलोंटे वेस्ट
बास्केटबॉल के मशहूर खिलाड़ी डेलोंटे वेस्ट ने अपने बेस्ट फ्रेंड जेम्स लेब्रॉयन की मां के साथ ही रिश्ते बनाए. 2010 में यह खबर काफी सुर्खियों में रही. इस खबर को डेलोंटे वेस्ट ने अफवाह बताया था. लेकिन 2014 में डेलोंटे और ग्लोरिया ने खुद ही अपने फिजिकल रिलेशनशिप की पुष्टि कर दी थी.

Leave a Comment