इमरान हाश्मी की एक्ट्रेस का छलका दर्द, बोली- संबंध बनाने से मना करने पर प्रोड्यूसर ने किया था ये काम…

इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘जन्नत 2’ से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने हाल ही में बॉलीवुड का काला सच उजागर किया है।
ईशा गुप्ता ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड में होने वाले कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया है। ईशा के मुताबिक, बॉलीवुड के एक जाने-माने प्रोड्यूसर मुझे सिर्फ इसलिए फिल्म से निकालना चाहते थे क्योंकि मैंने उनके साथ हमबिस्तर होने से इनकार कर दिया था। कभी मेकअप आर्टिस्ट संग रूम शेयर करती थी एक्ट्रेस..

ईशा गुप्ता के मुताबिक, शुरुआती दिनों में मैं मेकअप आर्टिस्ट के साथ अपना रूम शेयर करती थी। मैंने इसके लिए बहाना बनाया था कि मैं नई हूं और डरी हुई हूं इसलिए यहां अकेले नहीं सो पाऊंगी। लेकिन असलियत में मैं कि सी भूत-प्रेत से नहीं बल्कि एक इंसान से डरती थी।

ईशा ने बताया कि मैंने एक इंसान का गंदा रूप देखा था, जिससे मैं बेहद डर गई थी। फिल्म की शूटिंग के बीच में ही प्रोड्यूसर ने मुझसे कहा कि वो मेरे साथ काम नहीं करना चाहते हैं। तब तक मैं 5 दिन की शूटिंग कर चुकी थी। दरअसल, वो मुझे फिल्म से इसलिए निकाल देना चाहते थे क्योंकि मैंने उनके साथ सोने से मना कर दिया था।
ईशा के मुताबिक, मैं सीधे-सीधे कुछ भी नहीं बोलना चाहती थी और समस्या ये है कि अगर आपने कुछ बोला तो भी परेशानी आपको ही झेलनी है। हालांकि, इनकी हिम्मत नहीं होती कि स्टारकिड्स को कुछ कहें। क्योंकि उनके पेरेंट्स से नाराजगी मोल लेनी पड़ेगी। लेकिन आउटसाइडर्स को देखकर वो यही सोचते हैं कि इनकी तो मजबूरी है हमारे साथ काम करने की।

साल 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब अपने नाम कर चुकीं ईशा गुप्ता ने भट्ट कैम्प की फिल्म ‘जन्नत 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। ईशा को इंडिया की एंजेलीना जॉली भी कहा जाता है। इन्हें ये उपाधि महेश भट्ट ने दी थी। ईशा ने राज 3डी, रुस्तम, बादशाहो, कमांडो 2 के अलावा कुछ तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है।
ईशा गुप्ता ने हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलीना से अपनी तुलना पर एक इंटरव्यू में कहा था- सच कहूं तो मैंने ऐसा कुछ भी नहीं देखा है और न ही मैं ऐसा सोचती हूं। मैंने कुछ दिनों पहले एक कोलाज देखा था, जिसमें हमारे फोटो लगाए हुए थे। उस वक्त फोटो देखकर मुझे लगा कि ठीक है हो सकता है। मुझे हमेशा लगता है कि मैं अपनी मां की तरह दिखती हूं।

ईशा गुप्ता के मुताबिक, एंजेलीना हॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं। लेकिन मुझे इस बात पर गुस्सा आता है, जब लोग मुझे गरीबों की एंजेलिना जोली कहते हैं। मुझे लगता है कि ऐसा कहने वाले अपने आपको ही गरीब कहते हैं। मैं जैसी भी दिखती हूं ये मेरे मां-बाप की देन है।
बता दें कि ईशा गुप्ता हाल ही में अपनी टॉपलेस फोटोज शेयर की थीं। इन फोटोज में वो बालकनी में खड़े होकर टॉपलेस फोटोशूट करवाती नजर आई थीं। हालांकि, लोगों को उनके अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। कइयों ने उनको इस हालत में देख जमकर भद्दे कमेंट्स किए।

फोटो में ईशा गुप्ता ने सिर्फ बैगी पैंट पहनी थी। टॉपलेस होकर उन्होंने अपने बाल खुले रखे थे। एक ने कमेंट करते हुए पूछा-फोटो कौन क्लिक कर रहा है। वहीं, एक अन्य ने पूछा- मैडम नजारा देख रही हो या दिखा रही हो। एक ने पूछा- टॉप कहा है। एक ने लिखा- शरम आनी चाहिए आपको। वैसे, ईशा पहले भी अपनी टॉपलेस फोटो शेयर कर चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.