इमरान हाशमी नहीं बल्कि असली सीरियल किसर तो आमिर खान हैं , 14 एक्ट्रेस को कर चुके हैं किस

अदिति त्यागी – बॉलीवुड में कई एक्टर्स ऐसे हैं जिन्हें किसिंग से सख्त ऐतराज है। वो फिल्मी पर्दे पर किस देना पसंद नहीं करते। वहीं बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से फेमस हैं इमरान हाशमी। लेकिन इमरान हाशमी का नाम तो यूं ही बदनाम किया हुआ है जबकि परदे पर असली सीरियल किसर तो कोई और ही है। अगर वाकई बात करें तो बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट को सीरियल किसर के नाम से पहचाना जाना चाहिए। आमिर खान अब तक 14 एक्ट्रेसस को किस कर चुके हैं। सीरियल किसर इमरान नहीं बल्कि आमिर खान हैं। चलिए बताते हैं किस किस फिल्म में आमिर ने किसिंग सीन किये हैं –

होली –
आमिर खान ने फिल्म होली से ही अपना डेब्यू बॉलीवुड में किया था। साल 1984 में आई आमिर की पहली फिल्म में ही उन्होंने किसिंग सीन किया था ,परदे पर उन्होंने फिल्म की एक्ट्रेस किट्टू गिडवानी को किस किया था। अपनी पहली फिल्म से ही आमिर ने लिपलॉक करने की इमेज बना ली थी।

कयामत से क़यामत तक –
साल 1988 में आयी ये फिल्म बड़े परदे पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इस फिल्म में भी आमिर ने लिपलॉक किया था। एक सीन में आमिर और फिल्म की एक्ट्रेस जूही चावला के बीच किसिंग सीन फिल्माया गया था।

दिल –
आमिर खान और माधुरी दीक्षित की हिट फिल्म रही थी दिल। साल 1990 में आई इस फिल्म में जब आमिर और माधुरी के बीच किसिंग सीन हुआ तो बड़े परदे पर खूब आग लग गई थी। दोनों के किसिंग सीन खूब फेमस हुआ था।

जो जीता वही सिकंदर
साल 1992 में आई जो जीता वही सिकंदर में आमिर की एक्टिंग की तारीफ खूब हुई थी। लेकिन फिल्म में उस समय की हॉट एक्ट्रेस पूजा बेदी के साथ उनका लिपलॉक भी खूब पसंद किया गया था। फिल्म में वो आमिर की किसिंग पार्टनर बनी थीं।

अकेले हम अकेले तुम
आमिर की यह फिल्म साल 1995 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ मनीषा कोइराला थीं। दोनों ने एक सीन में लिपलॉक किया था। इस जोड़ी ने बाथ टब में अपने किसिंग सीन को किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.