ऐसी वैसी नहीं, सुपर टैलेंटेड है ऋतिक रोशन की ‘नई गर्लफ्रेंड’

शनिवार रात ऋतिक रोशन रेस्टोरेंट के बाहर मिस्ट्री गर्ल के साथ हाथ में हाथ डाले घूमते दिखे! बाद मैं मिस्ट्री गर्ल के बारे मैं पता चला! वो कोई और नही बल्कि एक्ट्रेस सबा आजाद है!

उसके बाद बॉलीवुड नगरी मैं दोनों की चर्चा होने लगी। ऋतिक को अपना प्यार मिल गया ऐसा कहां जाने लगा, एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) इन दिनों ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ रिलेशन को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं.

Image: Saba Azad

हर फोटो में सबा (Saba Azad) ने अपने कातिलाना हुस्न से फैंस को दीवाना बना लिया है. वह अपनी अदाओं से इंटरनेट पर कहर ढाती रहती हैं.

Image: Saba Azad

गौरतलब है कि सबा (Saba Azad) म्यूजिशियन होने के साथ-साथ एक्ट्रेस भी हैं. हाल ही में वह नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘फील लाइक इश्क’ में नजर आई थीं. उन्होंने साल 2008 में फिल्म ‘दिल कबड्डी’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था.

दिलचस्प बात यह है कि सुजैन और ऋतिक एक्स कपल दोनों ने आखिरकार अपने जीवन में एक नया साथी खोजने के लिए आगे बढ़ गए हैं। जहां सुजैन अर्सलान के साथ खुश हैं, वहीं ऋतिक सबा के साथ फिर से प्यार की शुरुवात करने जा रहे है या नही यह अभी तक पता नहीं। सूत्र ने अनुमान निकाला, “यही सही है? वे एक-दूसरे का सम्मान करते हैं, और अपने निजी जीवन के साथ आगे बढ़ते हुए सह-माता-पिता बने रहेंगे।”

Image: Saba Azad

पर एक रिपोर्टर की माने तो सबा का एक बैंड है और लगता है कि ऋतिक के साथ जल्द ही किसी प्रोजेक्ट पर काम करेंगी। उसी के लिए ये मुलाकात थी। अब दोनों इस मुलाकात पर सार्वजनिक रूप से कब बात करते है। देखा जाएगा।

Leave a Comment