होंटो को लेकर ट्रोल हुई नरगिस फाखरी, दिया मुंहतोड़ जवाब- “सिर्फ होंट ही बड़े नहीं बल्कि मेरे…

मशहूर फिल्म डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म ‘रॉकस्टार’ ( Rockstar Movie ) से एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ( Nargis Fakhri ) ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 2011 में आई इस फिल्म में नरगिस संग अभिनेता रणबीर कपूर नज़र आए थे। नरगिस का शुरूआती करियर सफलताओं से भरा रहा। उनकी पहली ही फिल्म के बाद उनका नाम फिल्मफेयर अवॉर्ड में बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस डेब्यू के लिए नॉमिनेट किया गया।

वहीं दूसरी तरफ फिल्म में नरगिस फाखरी की एक्टिंग को लोगों ने पसंद नहीं किया। दर्शकों ने एक्ट्रेस की एक्टिंग पर तो कमेंट किए ही साथ ही उनके होंठों पर भी कई भद्दे कमेंट्स किए गए। इन बातों से कहीं ना कहीं नरगिस काफी दुखी भी हुईं, लेकिन बाद में उन्होंने ट्रोलर्स को ऐसा जवाब दिया था। जिसने सबकी बोलती बंद की कर दी थी।

साल 2021 में नरगिस फाखरी ने एक इंटरव्यू दिया था। इंटरव्यू में बातचीत के दौरान नरगिस ने रॉकस्टार के बाद हुई उनकी आलोचनाओं पर खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने फिल्म रॉकस्टार के बाद उनके होठों पर बात करने लगे। एक्ट्रेस ने कहा कि “वो सच में नहीं जानती कि उन्हें इस बारें में क्या कहना चाहिए, लेकिन अगर उनकी ब्रे स्ट बड़ी होती तो लोग उस बारें में भी बात करते।”

एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए ये भी कहा कि “शायद लोगों ने उनके बट पर ध्यान नहीं दिया। जिनका साइज काफी बड़ा है, शायद रॉकस्टार में पहने पाटियाला सूट्स में वो छुप गए।” नरगिस ने कहा “उनके बट उनके होठों से काफी बड़े हैं। अगर उनका ध्यान उन पर जाता तो वो लोग केवल उनके बारें में ही बात करते। एक्ट्रेस ने आखिर में कहा कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है इन सब बातों से।”

Koimoi रिपोर्ट्स के अनुसार नरगिस फाखरी ने बताया था कि उन्हें अपनी नाक को लेकर भी काफी चिंता रहती है। लोगों के कमेंट्स जान उन्होंने शुक्र मनाया था कि लोगों ने उनकी नाक के बारें में कुछ नहीं कहा।

रॉकस्टार की सफलता के बाद नरगिस ने मैं तेरा हीरो, मद्रास कैफे, और हाउसफुल 3 जैसी फिल्मों में भी काम किया। नरगिस को आखिरी बार अभिनेता संजय दत्त की फिल्म तो ‘टोरबाज’ में देखा गया था। फिलहाल, नरगिस ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारें में कोई ऐलान नहीं किया है।

साल 2014 से लगातार नरगिस फाखरी का नाम एक्टर उदय चोपड़ा के साथ जुड़ा, लेकिन हमेशा ही दोनों ने ही अपने रिश्ते को सिरे से नकारते रहे। जिसके कुछ समय बाद नरगिस फाखरी ने उदय चोपड़ा ( Uday Chopra ) संग ब्रेकअप होने के बाद अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया।

एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने उदय चोपड़ा को पांच साल तक डेट किया था और दोनों के बीच अच्छा रिश्ता भी था, लेकिन उन्हें दुनिया से अपना रिश्ता छुपाना पड़ा क्योंकि उन्हें ऐसा करने के लिए कहा गया था। नरगिस फाखरी ने ये भी कहा था कि उदय चोपड़ा के साथ रिश्ते में रहते हुए उन्हें इस बात का अफसोस है कि उन्होंने ये कदम पहले क्यों नही उठाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.