होटल में दूसरी महिला के साथ इश्क फरमा रहे थे पुलिस इंस्पेक्टर मौके पर पहुंची पत्नी और फिर…

उत्तर प्रदेश के कानपुर की एक निजी होटल में अतिरिक्त इंस्पेक्टर अरुण कुमार एक महिला मित्र के साथ रंगरेलिया मना रहे थे. इसी दौरान पत्नी होटल में आ धमकी और दोनों की जमकर धुलाई कर दी

पूरा मामला कानपुर के ग्वालटोली थाना क्षेत्र का है, जहां तैनात इंस्पेक्टर अरुण कुमार सोमवार को किसी महिला के साथ इश्क लड़ा रहे थे उसी समय फर्रुखाबाद से उनकी पत्नी ने आकर उनको रंगे हाथों पकड़ लिया. उसके बाद पति-पत्नी में जमकर ‘ला’त’-घूं’से’ चले

दरोगा ने भी पत्नी पर हाथ छोड़ा। तीनों की मा’र’पी’ट होटल से सड़क तक आ गई। पत्नी ने इसकी शिकायत अधिकारियों से कर दी. इंस्पेक्टर की रिपोर्ट पर पुलिस कमिश्नर ने इंस्पेक्टर को निलम्बित कर दिया है।

बताया जा रहा है कि इंस्पेक्टर उस समय इलाके के होटल केडी पैलेस में रुके थे, जहां से उन्हें तुरंत सस्पेंड कर दिया गया. इस मामले में में होटल मैनेजर का कहना है कि इंस्पेक्टर अरुण कुमार होटल में आते थे और हाथ-मुंह धोकर चले जाते थे.

वहीं थाने के अन्य पुलिस कर्मियों का कहना था कि अरुण कुमार के साथ दूसरी महिला के चक्कर में मारपीट हो चुकी है फ़िलहाल पुलिस आयुक्त असीम अरुण ने इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया और जांच कर्नलगंज के एसीपी त्रिपुरारी पांडेय को सौंप दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.