हॉट सीन को लेकर ऐश्वर्या रॉय पर भड़की जया बच्चन, सबके सामने लगाई फटकार, कह दी ये बात…..

जाने-माने बॉलीवुड के चॉकलेटी सुपरस्टार हीरो रणबीर कपूर आज 39 साल के हो गए हैं उनका जन्म 28 सितंबर 1982 को मुंबई में हुआ था।

उन्होंने 2007 में फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी. रणबीर कपूर का हमेशा से यही सपना रहा है कि ऐश्वर्या राय के साथ कोई फिल्म साइन करें. उनकी यह ख्वाहिश सन 2016 में ए दिल है मुश्किल फिल्म से पूरी हुई। इस फिल्म में रणबीर रणबीर कपूर अपने से 9 साल बड़ी ऐश्वर्या राय के साथ इंटीमेट सीन किए, लेकिन इस सीन से ऐश्वर्या राय की सास जया बच्चन भड़क गई और बहू का नाम लिए बिना ताना मारा था।


“ऐ दिल है मुश्किल” फिल्म में ऐश्वर्या राय रणबीर कपूर अनुष्का शर्मा लीड रोल में नजर आ रहे थे। जिसके डायरेक्टर करण जौहर थे इस फिल्म में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय के बीच जो इंटीमेट सीन हुए थे वह जमकर वायरल भी हुए और फैंस ने तरह तरह के कमेंट भी किए। जया बच्चन ने पब्लिकली कहा कि शर्म तो अब बची नहीं।

जया बच्चन ने अपनी यह भड़ास निकालते हुए एक फिल्म समारोह में कहा कि आजकल फिल्म इंडस्ट्री में जरा भी शर्म बची नहीं पहले डायरेक्टर आर्ट दिखाते थे किंतु अब फिल्मों को अपना बिजनेस बनाकर उसका उपयोग करते हैं।

ऐ दिल है मुश्किल में ऐश्वर्या राय को किसिंग सीन के लिए भी कहा गया था, किंतु ऐश्वर्या राय ने यह कहकर मना कर दिया था कि किसिंग सीन में मैं सहज महसूस नहीं करती. लेकिन स्क्रिप्ट की मांग को देखते हुए रणबीर संग इंटिमेट सीन करवाए गए थे। इस सीन को देखकर बच्चन परिवार ने फिल्म से बहु रानी के सींस को हटवाने का जी जान से प्रयास किया, किंतु यह प्रयास असफल रहा. ऐश्वर्या राय को इसके बाद बच्चन परिवार ने नसीहत दी कि वे आगे से किसी फिल्म में कोई बोल्ड सीन ना करें।

फिल्म के इंटीमेट सीन के समय रणबीर कपूर बिल्कुल घबराए हुए थे शाट्स भी ठीक से नहीं दे पा रहे थे ऐसे में ऐश्वर्या ने फटकार लगाते हुए कहा प्रॉपर तरीके से करो।

रणवीर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शूटिंग के पहले दिन जब उन्होंने ऐश्वर्या को देखा तो चारों तरफ तारे टिमटिमाने लगे ऐश्वर्या जब शूटिंग के पश्चात आती तो सभी की निगाहें उन पर टिकी की टिकी रह जाती और मुझ पर,अनुष्का शर्मा पर कोई ध्यान ही नहीं देता था।

ए दिल है मुश्किल की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय दोनों ने हॉट फोटोशूट भी करवाया जिसे सोशल मीडिया पर वायरल होते ही देख फैंस भी हैरान हो गए थे।

वैसे वर्तमान समय में रणबीर कपूर का दिल आलिया भट्ट पर आया है शायद भविष्य में वे दोनों शादी भी कर सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.