हेमा मालिनी अभिषेक बच्चन को अपना दामाद बनाना चाहती थी ईशा देओल ने किया साफ इनकार

अभिताभ बच्चन big be कहे जाने वाले अभिनेता को को नही जानता उन्होनी एक से वक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है जब अमिताभ बच्चन का डोर था तो इनके साथ हेमामालिनी ने भी बहुत सी फिल्मो में काम किया लेकिन दोनों की शादी अलग अलग हुए जब दोनों के बच्चे बड़े हो।

गए तो आप पता है अमिताभ बच्चन का बेटा अभिषेक बच्चन है तो हेमामालिनी ने सोचा कि क्यों न अपनी बेटी की शादी अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से कर दु हमारी ये दोस्ती रिश्तेदारी में बदल जाएगी उस समय अभिषेक बच्चन इस समय मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं,करण जौहर के एक शो में यश देवल ने बताया
कि मेरी सहदी के लिए मां ने अभिषेक का नाम ले लिया। मां चाहती हैं कि किसी अच्छे लाइफ पार्टनर के साथ अपना घर बसाऊं। उन्हें अभिषेक ही बेस्ट लगते हैं। लेकिन मैं उनसे शादी नहीं करना चाहती।’अभिषेक बच्चन के अलावा हेमा मालिनी के परफेक्ट दामाद वाली लिस्ट में विवेक ओबेरॉय भी शामिल थे। पर जब ईशा से यह पूछा गया तो उन्होंने इस बात से साफ इनकार करते हुए कहा कि ‘विवेक तो बिल्कुल मेरे टाइप के नहीं हैं।

मां भी पता नहीं क्या-क्या सोचती हैं। विवेक तो बिल्कुल भी नहीं।’हेमा मालिनी अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन को अपना दामाद बनाना चाहती थीं। हेमा को अभिषेक में परफेक्ट हसबेंड की सारी खूबियां दिखती थीं। हेमा चाहती थीं कि उनकी बड़ी बेटी ईशा की शादी अभिषेक से हो जाए। लेकिन इस रिश्ते से ईशा ने साफ इंकार कर दिया था ।

ऐसा क्या हुआ था कि ईशा ने रिश्ते से मना कर दिया था साल 2005 का। जब अभिषेक बच्चन की जिंदगी में ऐश्वर्या के प्यार ने दस्तक नहीं दी थी। वहीं, ईशा देओल की जिंदगी में भी प्यार का कोई नामो-निशान नहीं था। उस वक्त हेमा मालिनी ईशा के लिए परफेक्ट लाइफ पार्टरनर की तलाश कर रही थीं। और हेमा को परफेक्ट हसबेंड और दामाद की सारी खूबियां अभिषेक बच्चन में दिखी थीं।

इस बात का खुलासा खुद ईशा ने करण जौहर के शो में किया था।अभिषेक को अपना बड़ा भाई मानती हैं. बता दे ईशा ने साल 2012 में अपने स्कूल के दोस्त और मशहूर बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी कि हैं.ओर उन्ही के साथ जीवन यापन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.