हेलीकॉप्टर क्रैश से मरी ये गर्भवती हीरोइन, मरने से पहले हो गई थी भविष्यवाणी…

अमिताभ बच्चन की ‘सूर्यवंशम’ आए दिन सेट मैक्स पर टेलीकास्ट होती रहती है। इसमें उनके साथ एक्ट्रेस सौंदर्या रघु (सौम्या सत्यनारायण) लीड रोल में थी। फिल्म की रिलीज के 5 साल बाद ही एक्ट्रेस की मौत हो गई थी। हैरत की बात ये थी कि उनकी मौत की भविष्यवाणी पहने ही हो चुकी थी।

दरअसल सौंदर्या ने साल 2004 में भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर ली थी। वह 17 अप्रैल 2004 को भाजपा के उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार करने करीमनगर की ओर रवाना हुई। लेकिन बेंगलुरू के जक्कुर एयरफील्ड पर उनका हेलीकॉप्टर उड़ान भरने के बाद 100 फीट पर जाकर क्रैश हो गया।

इस हेलीकॉप्टर क्रैश में सौंदर्या के अलावा उनके भाई और दो अन्य लोगों की मौत हो गई थी। उस समय सौंदर्या महज 31 साल की थी। मौत के समय वह गर्भवती भी थी। बताया जाता है कि हेलीकॉप्टर के नीचे गिरते ही उसमे धमाका हो गया था। उसमें बैठे सभी लोग इतनी बुरी तरह जल गए थे कि उनका चेहरा पहचानना भी मुश्किल हो गया था ।

हैरत की बात ये है कि जब सौंदर्या पैदा हुई थी तो एक ज्योतिष ने उनकी आकस्मिक मृत्यु की भविष्यवाणी कर दी थी। इस मौत को टालने के लिए सौंदर्या के माता-पिता ने कई यज्ञ और हवन भी करवाए, लेकिन वह कहते हैं न कि होनी को कौन टाल सकता है। बस सौंदर्या की किस्मत में आकस्मिक मृत्यु लिखी थी और वह सच साबित हो गई।

Leave a Comment