गर्लफ्रेंड के घर गया था युवक, उसकी मां निकल गई `एक्स

शख्स ने बताया कि उसकी प्रेमिका कई दिनों से उसे अपने घर ले जाना चाहती थी. उसकी प्रेमिका उसे अपने पैरेंट्स से मिलाने के लिए बहुत उत्सुक थी. वह हर रोज उसे अपने घर चलने के लिए कहती थी. इसके बाद एक दिन शख्स अपनी गर्लफ्रेंड के घर जाने के लिए तैयार हो गया. शख्स ने बताया कि वह हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड के घर गया और उसके माता-पिता से मिला, लेकिन उसकी मां को देखते ही दंग रह गया.

शख्स ने बताया कि उसकी मां के साथ उसका दो साल पहले अफेयर (Affair With Girlfriend Mom) चल रहा था. शख्स के अनुसार, वह जब 19 साल का था तब एक पर्सनल ट्रेनर के रूप में काम करता था. उसी दौरान उसके गर्लफ्रेंड की मां जिम आया करती थी. यहां दोनों की मुलाकात हुई और दोनों फिजिकल रिलेशन में आ गए. शख्स ने बताया कि दोनों के संबंध बहुत ही ज्यादा मधुर थे.

युवक को इस वजह से हो रहा पछतावा
शख्स ने बताया कि उसके गर्लफ्रेंड की मां तब 40 साल की थीं लेकिन किसी 25 साल की युवती जैसी लगती थी. इसी वजह से वह उनकी ओर आकर्षित हो गया था. युवक ने बताया कि उसे इस बात का पछतावा नहीं है कि गर्लफ्रेंड की मां उसकी एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी है. बल्कि इस वजह से पछतावा हो रहा है कि अभी वह उसके गर्लफ्रेंड की मां है.

युवक ने बताया कि दो साल पहले उनकी अभी की गर्लफ्रेंड को वह जानते भी नहीं थे. युवक ने कहा कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड से बेवफाई नहीं की है, लेकिन गर्लफ्रेंड की मां से मिलने पर उन्हें पछतावा हो रहा है. उन्होंने बताया कि यह बात वह अपनी गर्लफ्रेंड को भी नहीं बता सकते. उस दौरान महिला ने रिश्ता खुद तोड़ा था और कहा था कि उनके बीच एज गैप काफी ज्यादा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.