इन पांच वेस्टइंडीज खिलाड़ियों की पत्नियां हैं बेहद खूबसूरत देखें तस्वीरें

वेस्ट इंडीज के खिलाड़ी दुनिया भर में अपनी शानदार बैटिंग के लिए जाने जाते हैं। वेस्टइंडीज का खिलाड़ी आमतौर पर T20 क्रिकेट में अपनी धुआंधार बल्लेबाजी के कारण दुनिया भर में मशहूर हैं। आपको बताना चाहेंगे कि इन खिलाड़ियों की पत्नियां बेहद खूबसूरत हैं और अपनी खूबसूरती के कारण अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं।

आज हम आपको कुछ ऐसे ही वेस्टइंडीज का क्रिकेटर और उनकी पत्नियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेहद खूबसूरत हैं और किसी मॉडल से या किसी परी से कम दिखाई नहीं पड़ती है।

क्रिस गेल
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में यूनिवर्सल बॉस के नाम से मशहूर वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस गेल किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उनके फैंस वेस्टइंडीज में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है। क्रिस गेल ने साल 2009 में नताशा नाम की एक खूबसूरत लड़की से शादी की इनकी पत्नी बहुत ही खूबसूरत दिखती है।

कायरन पोलार्ड
IPL मैं मुंबई के लिए खेलने वाले धुआंधार बल्लेबाज कायरन पोलार्ड को तो हम सभी लोग जानते हैं उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ खेले गए टी-20 मुकाबले में छह गेंदों पर छह छक्के लगाकर एक अद्भुत कारनामा कर दिखाया था। बात करें उनकी पत्नी की तो उनकी पत्नी बेहद ही खूबसूरत हैं कायरन पोलार्ड की पत्नी का नाम जेना अली है।

डेरेन सैमी
वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान डेरेन सैमी की पत्नी का नाम डेनियल है जो किसी मॉडल से कम दिखाई नहीं देती है वह अपनी खूबसूरती को लेकर काफी लोकप्रिय हैं और चर्चा में भी रहती हैं।

आंद्रे रसैल
वेस्टइंडीज के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज है Andre Russell वह आईपीएल में केकेआर टीम के लिए खेलते हैं उन्होंने आईपीएल में अपनी बल्लेबाजी से खूब धमाल मचाया है उनकी पत्नी की बात करें तो उनकी पत्नी का नाम जेसिम लोरा है।

इनकी पत्नी काफी लोकप्रिय हैं और बेहद ही खूबसूरत दिखाई देती हैं वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं।

कार्लोस ब्रेथवेट
कार्लोस ब्रेथवेट एक ऐसा नाम है जिसे कोई भूल नहीं सकता आपको बताना चाहेंगे कि उन्होंने T20 वर्ल्ड कप में फाइनल मैच के दौरान बेनस्टॉक के एक ही ओवर में 4 छक्के जड़कर वेस्टइंडीज को T20 वर्ल्ड कप में जीत दिलाई थी। कार्लोस ब्रेथवेट की पत्नी का नाम जेसिका है। वह काफी खूबसूरत और अट्रैक्टिव महिला हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.